पति के साथ मिलकर महिला ने की प्रेमी की हत्या

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 11 Jun, 2024 04:49 PM

woman murder her boyfriend with the help of husband in gurgaon

गुड़गांव में एक दंपत्ति ने ऐसा कारनामा कर दिया कि सभी के होश उड़ गए। महिला ने अपने पति के साथ मिलकर पहले अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को धनकोट नहर में फेंक दिया।

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव में एक दंपत्ति ने ऐसा कारनामा कर दिया कि सभी के होश उड़ गए। महिला ने अपने पति के साथ मिलकर पहले अपने प्रेमी को घर बुलाया और उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को धनकोट नहर में फेंक दिया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और मृतक की शिनाख्त कराने के बाद आरोपियों को 20 घंटे में ही धर दबोचा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव कट्टे में बंधा हुआ धनकोट नहर के जाल में अटका हुआ है। पुलिस ने जब सेक्टर-99 द्वारका एक्सप्रेसवे के नजदीक पहुंचकर सफाई कर्मचारी के माध्यम से इसे बाहर निकलवाया तो पाया कि शव सड़ा हुआ है। इस पर मौके पर मौजूद सफाई कर्मचारी ने बताया कि वह जब जाल में फंसे कूड़े को निकाल रहा था तो कट्टा जाल में फंसा हुआ था। जब इसे बाहर निकालने का प्रयास किया तो पाया कि इसमें शव है। सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस के साथ-साथ सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया। शव के हाथ पर गुदे अक्षरों के माध्यम से उसकी पहचान फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले पुष्पेंद्र के रूप में हुई। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सेक्टर-10ए थाने में दर्ज है। मामले की जांच सीआईए फर्रूखनगर को सौंपी गई जिसके बाद सीआईए ने मामले में दंपत्ति को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान एटा उत्तर प्रदेश के रहने वाले नीलम व रामनिवास के रूप में हुई।

 

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि राम निवास ऑटो चलाता है और नीलम एक कंपनी में काम करती है। पुष्पेंद्र भी उसकी कंपनी में कार्यरत था। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे जिसके बारे में नीलम के पति राम निवास को पता लग गया। ऐसे में दोनों ने मिलकर पुष्पेंद्र को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और नीलम ने फोन कर पुष्पेंद्र को रात दो बजे अपने कमरे पर बुलाया जहां राम निवास के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और शव को कट्टे में बांधकर अपने ऑटो से धनकोट नहर में फेंक दिया। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने वारदात की रात को ही अपना किराए का कमरा भी बदल लिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!