विज का दावा, हम आने वाले लोकसभा चुनावों में हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेगे

Edited By Isha, Updated: 31 Jan, 2024 06:31 PM

we will win 10 lok sabha seats of haryana in the upcoming lok sabha elections

हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में हम हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेगे। उन्होंने कहा कि हमारी सेना (भाजपा कार्यकर्ता) हमेशा फील्ड में रहती है और ये कभी भी बैरकों में नहीं जाती है।

अंबाला\ चंडीगढ (अमन/ धरणी) :  हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में हम हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें जीतेगे। उन्होंने कहा कि हमारी सेना (भाजपा कार्यकर्ता) हमेशा फील्ड में रहती है और ये कभी भी बैरकों में नहीं जाती है।विज आज मीडियाकर्मियों द्वारा लोकसभा चुनावों के लिए खोले गए कार्यालयों के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है और इसलिए गत दिवस राज्य में 10 लोकसभा चुनावों के लिए कार्यालयों का उदघाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि उससे पहले की जो तैयारी करनी होती है और उसके लिए हमारे कार्यकर्ता हमेशा ही तैयार रहते हैैं। 

 

विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुडडा के ब्यान की भाजपा-जजपा की सरकार ने हरियाणा को अपराध की राजधानी बना दिया है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में श्री विज ने कहा कि ‘‘हुडडा साहब को जब से ईडी ने बुलाना शुरू किया है तब से इनमें बहुत ही ज्यादा घबराहट आ गई हैं और ये बिना तथ्यों और बेतूके ब्यान जारी करते है’’। श्री विज ने कहा कि आज प्रदेश में हर आदमी अपने आपको सुरक्षित महसूस करता है, यदि कहीं पर कोई छोटी-मोटी घटना होती है तो पुलिस अपराधियों को पकडकर उनके खिलाफ कार्यवाही करती है। 

आप पार्टी के लोगों को स्वयं वोट डालनी नहीं आती 
 

चण्डीगढ में मेयर के चुनावों को लेकर केजरीवाल द्वारा दिए गए ब्यान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तुम्हारे (आप पार्टी) लोगों को वोट डालनी आती नहीं, फिर वोट मांगने क्यों जाते हो, जब तुम्हें अपनी वोट डालनी नहीं आती तो दूसरों की वोट मांगने का क्या अधिकार है। क्योंकि तुम्हारी (आप पार्टी) वोटें इनवैलिड हुई है। 

 

 विज का राहुल गांधी के ब्यान पर तंज-‘‘अंगूर खटठे हैं’ 

राहुल गांधी के ब्यान कि हमें नीतीश की जरूरत नहीं है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने हंसते हुए तंज कसा कि ‘‘अंगूर खटठे हैं’’। उन्होंने कहा कि ‘‘राहुल गांधी जी कल तक तो नीतीश-नीतीश कर रहे थे और अब नीतीश जी एनडीए में वापिस आ गए तो कह रहे हैं कि हमें नीतीश की जरूरत नहीं हैं’’। श्री विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी एक विचार पर नहीं टिकते हैं और उन्हें यह याद नहीं रहता कि कल मैंने क्या कहा था। उनका ज्यादा ध्यान तो स्टोव में कोयले डालकर चाय बनाने में रहता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!