फरीदाबाद में चुनावी हिंसा: ग्रामीणों ने किया पथराव, लाठीचार्ज के साथ पुलिस ने बरसाए आंसू गैस के गोले

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 25 Nov, 2022 09:40 PM

violence in faridabad after panchayat election result police force deployed

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया। फिलहाल पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

फरीदाबाद(पूजा शर्मा): जिले के सरूरपुर गांव में पंच-सरपंच के लिए डाले गए वोटों की गणना के बाद काउंटिंग सेंटर पर हंगामा हो गया। वोटों की गिनती के बाद जारी किए गए परिणाम में एक विशेष समुदाय के सरपंच उम्मीदवार की जीत होने से गांव के दूसरे समुदाय के लोग भड़क गए। लोगों ने काउंटिंग एजेंटों के साथ ही गांव में मौजूद पुलिस पर पथराव कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी ग्रामीणों पर लाठीचार्ज किया। फिलहाल पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पुलिस कुछ लोगों के हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई है।

 

PunjabKesari

 

विशेष समुदाय के सरपंच उम्मीदवार की जीत होने से भड़के लोग

 

दरअसल पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत फरीदाबाद में भी पंच और सरपंच के चयन के लिए वोट डाले गए थे। शाम 6 बजे तक चली मतदान की प्रक्रिया के बाद वोटों की गिनती हुई। मतगणना के बाद एक विशेष समुदाय के सरपंच उम्मीदवार की जीत हुई। इसके बाद गांव के दूसरे समुदाय के लोगों ने चुनाव रिजल्ट का विरोध करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान काउंटिंग एजेंटों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई। लोगों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। पुलिस की कार्रवाई के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों पर पत्थर बरसाए। इस दौरान पुलिस की कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए हैं।

 

PunjabKesari

 

छावनी में तब्दील हुआ गांव, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

 

लाठीचार्ज की कार्रवाई से गांव वाले और ज्यादा भड़क गए। उन्होंने पुलिस के ऊपर जमकर पथराव किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को आंसू गैस के गोलों का इस्तेमाल करना पड़ा। फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। पूरा गांव एक छावनी में तब्दील है। गांव में बने हालातों को देखते हुए पूरे जिले की पुलिस को गांव में तैनात कर स्थिति को काबू करने की कोशिश की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!