CRPF के खिलाफ सड़कों पर उतरे ग्रामीण, बुलानी पड़ी पुलिस

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 29 Apr, 2022 04:16 PM

villagers protest against crpf gurgaon

देश के अंदर छिपे दुश्मनों को अपनी धूल चटाने वाली केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के खिलाफ सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने न केवल CRPF बल्कि पुलिस व सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोलते हुए जमकर नारेबाजी की।

गुडगांव (पवन कुमार सेठी) : देश के अंदर छिपे दुश्मनों को अपनी धूल चटाने वाली केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के खिलाफ सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने न केवल CRPF बल्कि पुलिस व सरकार के खिलाफ भी मोर्चा खोलते हुए जमकर नारेबाजी की। करीब दो घंटे तक सड़क पर चले हाई वोल्टेज ड्रामे को खत्म करने के लिए गुरुग्राम के सेक्टर-65 थाने की पुलिस को मौके पर बुलवाया गया। पुलिस ने लोगों को भड़का रहे लोगों को हिरासत में लेते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, गांव कादरपुर गांव में बने CRPF के ट्रेनिंग सेंटर में से कादरपुर की ढाणी में जाने का रास्ता है। इसे हाल ही में CRPF के अधिकारियों ने बंद करा दिया। इसे ग्रामीणों के लिए दोबारा शुरू किए जाने की ग्रामीण मांग कर रहे थे, लेकिन, CRPF अधिकारियों ने सुरक्षा के मद्देनजर इसे आम जन के लिए खोले जाने से इंकार कर दिया। इससे गुस्साए करीब १५० लोग सेंटर के बाहर एकत्र हो गए और जमकर हंगामा करने लगे। उन्होंने सेंटर के बाहर सड़क पर धरना देना शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। जाम लगाए जाने की सूचना सेक्टर-65 थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया, लेकिन वह नहीं माने और पुलिस ने वीडियोग्राफी करते हुए उन्हें हिरासत में लेना शुरू कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय निवासी श्यामबीर, कृष्ण कुमार, पवन, कर्ण, महेंद्र, बिल्लू समेत करीब 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!