बिजली के तार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 21 Mar, 2023 09:45 AM

two youths died due to electrocution

बिजली के तार चपेट में आने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बरसात और आंधी की वजह से बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बिजली के तार चपेट में आने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। बरसात और आंधी की वजह से बिजली का तार टूट कर पानी में गिर गया और वहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुजर रहे दोनों व्यक्ति इसकी चपेट में आ गए और करंट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी से सेक्टर 7 की तरफ जाने वाले रास्ते पर रात के समय हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली आपूर्ति बंद करवाई गई। दोनों युवकों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है।

बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी के पास बाइक सवार दो युवकों पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। करंट लगने से दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान करीब 25 वर्षीय आमिर तथा 28 वर्षीय सहराज के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार दोनों सेक्टर 9 में रहते थे। फर्नीचर बनाने का कार्य करते थे। सोमवार की रात को दुकान बंद करके अपने घर की ओर जा रहे थे। तेज हवा के साथ बरसात हो रही थी। जब वे दोनों सब्जी मंडी के पिछले गेट की पास पहुंचे तो अचानक बिजली का तार टूटकर उनपर गिर गया। दोनों बाइक सहित पानी मे गिर गए। करंट लगने से उनकी मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद ही करंट लगने की वजह से दोनों झुलस गए थे और उनकी मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि अंधेरा होने की वजह से लोगों को हादसे के बारे में नहीं पता था और कुछ लोग पानी के अंदर होकर गुजरने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन मंडी के पास ही सड़क पर रह रहे गड़रिया लोहारों ने लोगों को रोका। नहीं तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था। उन्होंने ही हादसे की सूचना पुलिस को दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और बिजली आपूर्ति बंद करवा कर शव को कब्जे में लिया गया। आज दोनों के शवों का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में करवाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!