बढ़ सकती हैं इन दो गांवों की मुश्किलें, मायके से लौटी युवती तबियत की खराब होने मौत

Edited By Shivam, Updated: 29 May, 2020 01:43 PM

troubles of these two villages can increase lady die due to health loss

कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए हरियाणा के दो जिलों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, जींद जिले के नरवाना उपमंडल में पडऩे वाले गांव गुरुसर में एक युवती की तबियत बिगडऩे से मौत हो गई है, जो तीन दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल आई थी। अभी कोरोना जांच...

नरवाना (गुलशन): कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए हरियाणा के दो जिलों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, जींद जिले के नरवाना उपमंडल में पडऩे वाले गांव गुरुसर में एक युवती की तबियत बिगडऩे से मौत हो गई है, जो तीन दिन पहले ही अपने मायके से ससुराल आई थी। अभी कोरोना जांच के लिए युवती के शव से सैंपल लिए गए हैं। सदर थाना पुलिस ने शव को  मोर्चरी हाउस में रखवाया है। कोरोना वायरस की रिपोर्ट आने के बाद ही परिजनों को शव देने या न देने का निर्णय लिया जाएगा।

गौरतलब है कि गुरूसर गांव में बहू 26 मई को अपने मायके हिसार जिले के उकलाना उपमंडल के गांव सनियाना से अपने पति के साथ आई थी। उसकी अचानक तबियत बिगडऩे पर नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको रेफर कर दिया। लेकिन बीच रास्ते उसकी मौत हो गई।

एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही शव परिजनों को सौंपेगा। बताया जा रहा है कि मृतका लगभग 20 दिन बाद अपने मायके से ससुराल आई थी। वहीं आज मृतका के पति व देवर के भी सैंपल कोरोना जांच के लिए गए हैं। 

जिक्रयोग्य है कि अगर मृतका की रिपोर्ट पॉजिटिव आती हैं तो गुरूसर गांव व उकलाना के सनियाना गांव के लोगों की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!