एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों ठगे

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 06 Jul, 2022 09:32 PM

three cheated on the name of job in aiims

न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एम्स में नौकरी लगवाने के नाम पर तीन लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव, (ब्यूरो) :  न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एम्स में नौकरी लगवाने के नाम पर तीन लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


न्यू कॉलोनी थाना पुलिस को दी शिकायत में नई बस्ती निवासी हितेश ने कहा कि उसके दोस्त त्रिलोक ने उसकी मुलाकात दिल्ली के राजन से कराई। जो फिलहाल गुडग़ांव में किराए पर रहता है। इस दौरान रजत ने हितेश को बताया कि उसका अभी अजय व पिता एम्स दिल्ली में नौकरी करते हैं। उन्होंने पहले भी कई लोगों को एम्स में नौकरी पर लगवाया था। वे त्रिलोक को भी एम्स में नौकरी पर लगवा सकते हैं। जिस पर रजत ने नौकरी लगवाने के नाम पर ढ़ाई लाख रुपये की मांग की। जिसके चलते उसने रजत को ड़ेढ़ लाख रुपये कैश व व एक लाख पेटीएम के तहत दे दिए। वहीं बुलेट बाइक दी थी। इसके बाद रजत ने उसे डा. रणदीप गुलेरिया के साईन के साथ डेटा एंट्री ऑपरेटर की लिस्ट दिखाई।

 

इसके बाद ऑफर लैटर, आई कार्ड, ज्वाईनिंग लैटर दिया और फोन करके बुलाने की बात कही। इस बीच हितेश ने अपने दोस्तों से भी नौकरी के लिए रजत की बात कराई। जिसमें नई बस्ती निवासी विक्रम चौहान ने रजत को एक लाख रुपये नगद, साढ़े तीन लाख ऑन लाईन ट्रांस्फर, एक गाड़ी हुंडई आईटेन दी। वहीं विक्रम के दोस्त नई बस्ती के ही अजय कुमार व विजय कुमार ने भी 12 लाख रुपये नगद व एक गाड़ी रजत को दे दी। विक्रम को लैब अटेंडेंट की नौकरी का ऑफर लैटर दिया गया। जबकि अजय कुमार व विजय कुमार को हास्पिटल अटेंडेंट की पोस्ट का लैटर दिया गया। आरोपी ने उन्हें एम्स के फर्जी आईडी कार्ड, ज्वाइनिंग लेटर दे दिए। जब ये एम्स में अपनी ड्यूटी के लिए पहुंचे तो उन्हें बाहर बैठाकर कहा गया कि अभी बुलाते हैं। उन्हें जब नहीं बुलाया गया तो उन्होंने अपने ज्वाईनिंग लैटर व आई कार्ड दिखाए तो उन्हें पता चला कि हमारे साथ धोखाधड़ी हुई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!