हरियाणा में चोरों ने 3 मिनट में लूटा बैंक, हथियारों के बल पर लगभग साढ़े 6 लाख कैश लेकर हुए फरार

Edited By Isha, Updated: 25 Jul, 2024 08:27 PM

thieves looted a bank in haryana in 3 minutes

रोहतक के गांव डोभ स्थित एक्सिस बैंक में हथियार बंद बदमाशों द्वारा लूट की वारदात करने का मामला सामने आया है।   4 बदमाश 3 मिनट में लगभग 6:30 लख रुपए लूटकर फरार हो गए। बैंक कर्मचारियों को हथियार के बल पर डरा-धमकाकर करीब  साढ़े

रोहतक(दीपक): रोहतक के गांव डोभ स्थित एक्सिस बैंक में हथियार बंद बदमाशों द्वारा लूट की वारदात करने का मामला सामने आया है।   4 बदमाश 3 मिनट में लगभग 6:30 लख रुपए लूटकर फरार हो गए। बैंक कर्मचारियों को हथियार के बल पर डरा-धमकाकर करीब  साढ़े 6 लाख रुपए कैश लूटकर बदमाश फरार हो गए। घटना का पता लगते ही बहु अकबरपुर थाना पुलिस व डीएसपी मौके पर पहुंचे और पुलिस जांच में जुट गई।


 डीएसपी रजनीश कुमार ने बताया कि गांव डोभ स्थित एक्सिस बैंक में कर्मचारी मौजूद थे। वहीं शाम को बैंक बंद करने की तैयारी चल रही थी। दिन भर में करीब साढ़े 6 लाख रुपए कैश इकट्ठा हुआ था। इसी दौरान चार बदमाश शाम 4 बजकर 57 मिनट पर हथियारों के साथ बैंक में घुसे। जिन्होंने पहले कर्मचारियों को डराया धमकाया और 3 मिनट में दिन-भर में एकत्रित करीब साढ़े 6 लाख रुपए कैश लूट लिया और मौके से फरार हो गए। बैंक कर्मचारियों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी और पुलिस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। डीएसपी रजनीश ने बताया की सीसीटीवी जांच करने में के बाद सामने आया है कि बदमाश एक बाइक और स्कूटी पर सवार होकर आए थे। फिलहाल वे इस मामले में जांच करने में जुटे हुए हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!