चोरी के आरोप में पकड़े गए लडकों को पंचायत ने सुनाई अनोखी सजा, तीनों को अर्धनग्न कर गलियों में घुमाया

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Jan, 2023 10:54 AM

the panchayat gave a unique verdict to the boys caught on charges of theft

यमुनानगर जिले के गांव खारवन में चोरी के आरोप में पकडे गए तीन लडको को पंचायत ने अनोखा फैंसला सुनाकर उन्हें अर्धनग्न कर गांव की गलियों ...

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले के गांव खारवन में चोरी के आरोप में पकडे गए तीन लडकों को पंचायत ने अनोखा फैसला सुनाकर उन्हें अर्धनग्न कर गांव की गलियों में घुमाया। तीनों लडकों को गांव की गलियों में घुमाते देख गांव के लोगों ने इनका वीडियों बनाकर वायरल कर दिया, जिसके बाद गांव में पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। 
 
लोहे का सामान किया था चोरी  


बताया जा रहा है कि जिले के गांव खारवन में एक गेट ग्रील की से गांव के तीन युवकों ने लोहे का सामान चोरी कर लिया जिसके बाद वह उस समान को लेकर जब गांव के ही एक कबाड़ खरीदने वाले के पास पहुंचे तो वही जिसका समान चोरी हुआ था उसने इन तीनों को पकड लिया और लोहे का समान लेकर वापिस आ गया। चोरी के आरोपी तीन युवक गांव के ही थे और ऐसे में मामला पुलिस तक न पहुंचकर गांव की पंचायत में आ गया। 

वहीं मौके पर तीनों आरोपियों के मां-बाप को बुला लिया गया और तभी पंचायत में यह फैंसला लिया गया कि इन तीनों को अर्धनग्न कर गांव की गलियों के बीच में घुमाते हुए इनका वीडियों भी बनाया गया। दरअसल गांव के लोगों का आरोप था कि गांव के कई युवक नशे के आदि है और यह लोग आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम भी देते है और तभी गांव की पंचायत ने इनके मां बाप को बुलाकर पंचायत के बीच यह निर्णय लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!