फिर सताएगी चिलचिलाती गर्मी , अगले तीन दिनों में 2 से 3 डिग्री बढ़ेगा तापमान

Edited By Isha, Updated: 27 May, 2022 01:08 PM

temperature will increase by 2 to 3 degrees in the next three days

हरियाणा में 25 मई में दिन से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, हालांकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में इतनी गर्माहट नहीं थी लेकिन अब मौसम विभाग के अनुसार

चंडीगढ़: हरियाणा में 25 मई में दिन से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, हालांकि पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में इतनी गर्माहट नहीं थी लेकिन अब मौसम विभाग के अनुसार आने वाले तीन दिन लोगों को परेशान करेंगे।  आईएमडी के अनुसार 30 मई तक शुष्कता बनी रहेगी और तापमान में 2 से 3 डिग्री की बढ़ोत्तरी रहेगी. इस कारण हरियाणा के सभी इलाकों में नौतपा का असर साफ दिखाई देगा। 

आईएमडी की ओर से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर, दक्षिण व दक्षिण पूर्व और पश्चिम व दक्षिण पश्चिम हरियाणा में सभी जगहों पर आने वाले दिनों में मौसम साफ रहेगा। फिलहाल बारिश के कोई आसार नहीं हैं. ऐसे में हरियाणा में लगातार गर्मी की तपिश बढ़ेगी और तापमान में भी इजाफा होगा. मौसम विभाग के अनुसार चंडीगढ़, पंचकुला, अम्बाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, करनाल, महेन्द्रगढ़, झज्जर, रेवाड़ी, नूह, पलवल, रोहतक, फरीदाबाद, सोनीपत, पानीपत, सिरसा, हिसार, जिंद, भिवानी, चरखी दादरी आदि जगहों पर नौतपा के दौरान तापमान सामान्य से दो से तीन डिग्री अधिक रह सकता है। 

 
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!