Crime: युवक का अपहरण कर किया अप्राकृतिक यौन शोषण,  बनाई वीडिया...फिर आरोपियों ने दी ये धमकी

Edited By Isha, Updated: 24 Oct, 2024 03:45 PM

sonipat news kidnapping driver made video abuse

राई थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण कर उसे फ्लैट में ले जाकर आरोपियों ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया। साथ ही पीड़ित की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने सहित जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने

सोनीपत: राई थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण कर उसे फ्लैट में ले जाकर आरोपियों ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया। साथ ही पीड़ित की वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने सहित जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले में आरोपितों की तलाश के प्रयास कर रही है।

 गांव असावरपुर निवासी प्रवेश ने बताया कि वह दिल्ली एक्साइज विभाग में प्राइवेट वाहन पर चालक की नौकरी करता था। करीब तीन माह से वह नौकरी नहीं कर रहा है। गांव बिधल निवासी साहब सिंह शराब का काम करता है, उसकी दिल्ली में शराब पकड़ी गई थी। इसी के चलते दो अक्टूबर को साहब सिंह के कई फोन आए। उसने कॉलर की कॉल को नहीं उठाया। उसके अड्डे पर बाइक पर साहब सिंह पहुंचा। उसने धमकी दी कि उसकी बेटी स्कूल में पढ़ती है। उसकी सलामती चाहता है, तो बाइक पर बैठ जा। वह उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया।

 पीड़ित प्रवेश ने बताया कि आरोपी साहब सिंह उसे लेकर सुपर मैक्स सोसायटी राठधाना स्थित एक फ्लैट में ले गया, जहां कई लड़के मौजूद थे। उसे एक घंटे तक कमरे में बंद रखा गया। उसके बाद उसके कपड़े उतारकर उसके साथ गलत काम किया गया। साथ ही उसकी वीडियों बनाई और मारपीट कर घायल कर दिया। किसी से कुछ बताने पर वीडियो को वायरल करने व परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। उसने वहां से निकलने के बाद परिजनों को अवगत करवाया। मामले की शिकायत पुलिस को दी। जांच अधिकारी अजमेर ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपितों के खिलाफ आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!