सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: सात समंदर पार से धरा गया सचिन बिश्नोई, अब गोल्डी बराड पर कसेगा शिकंजा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 30 Aug, 2022 03:42 PM

sidhu moosewala murder case sachin bishnoi arrest from azerbaijan

सचिन बिश्नोई की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि अब पुलिस का अगला टारगेट कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ होगा। गोल्डी बराड़ ने ही लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने की साजिश रची थी।

डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई को हिरासत में ले लिया है। सचिन को अजरबैजान से पकड़ा गया है। पंजाब पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट में नामजद 24 आरोपियों में से पुलिस अब तक 20 को गिरफ्तार कर चुकी है। सचिन बिश्नोई की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि अब पुलिस का अगला टारगेट कनाडा में बैठा गोल्डी बराड़ होगा। गोल्डी बराड़ ने ही लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने की साजिश रची थी।  

 

लॉरेंस के भाई अनमोल की गिरफ्तारी के लिए विदेश जाने की तैयारी में पुलिस

 

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि गोल्डी बराड़ के साथ कॉल का आदान प्रदान करने वाले सचिन बिश्नोई को पुलिस ने भारत सरकार के सहयोग से अजरबैजान से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई केन्या में छिपा हुआ है। इसलिए अब पुलिस अनमोल बिश्नोई की धरपकड़ के लिए केन्या जाने की तैयारी में है।

 

सचिन बिश्नोई पर शूटर उपलब्ध कराने का लगा था आरोप

 

दरअसल 29 मई को पंजाब के मानसा में हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस अब तक 6 राज्यों से कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। बीती 25 अगस्त को पंजाब पुलिस ने चार्जशीट दायर कर 36 में से 24 आरोपियों को नामजद किया था, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बनाया गया है। वहीं लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई और भांजे सचिन बिश्नोई का नाम भी चार्जशीट में दर्ज किया गया है। सचिन बिश्नोई ने ही जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के लिए शूटर उपलब्ध कराए थे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!