हरियाणा में 4500 सिपाहियों की भर्ती, जॉइनिंग शुरू

Edited By Punjab Kesari, Updated: 25 Jun, 2017 09:00 AM

recruitment of 4500 soldiers in haryana  joining begins

हरियाणा में सिपाही भर्ती के 4500 पदों के परिणाम घोषित हो गए हैं। इसकी घोषणा हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने की।

चंडीगढ़:हरियाणा में सिपाही भर्ती के 4500 पदों के परिणाम घोषित हो गए हैं। इसकी घोषणा हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने की। उन्होंने कहा कि सभी चयनित उम्मीदवार करनाल स्थित मधुबन में अपने मूल दस्तावेज व फोटो सहित रिपोर्ट करें। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सिपाही को स्टेशन अलॉट कर दिए जाएंगे। उधर, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने सभी चयनीत आवेदकों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि पुलिस में भर्ती सभी सिपाही हरियाणा की जनता की सेवा पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा पूरी निष्पक्षता से हुई है और किसी को भी इसमें पास होने के लिए किसी की सिफारिश नहीं लगानी पड़ी। 

सफल उम्मीदवारों की जॉइनिंग शुरू
सफल उम्मीदवारों को मधुबन बुलाया गया ताकि जॉइनिंग की प्रक्रिया पूरी कर ट्रेनिंग की तैयारी शुरू की जा सके। मधुबन में नए सिपाहियों की ट्रेनिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पुलिस में इस भर्ती के लिए 8 फरवरी, 2015 को आवेदन मांगे गए थे। चयनित उम्मीदवारों को हरियाणा आर्म्ड फोर्स की बटालियन के हिसाब से फाइनल किया जाएगा। इसके बाद हिसार, मधुबन, सुनारिया और भौंडसी ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग दी जाएगी। 

गौरतलब है कि सिपाही पद के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा का आयोजित की थी। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों ने लिखित व शारीरिक दोनों ही परीक्षाओं में भाग लिया था। इन अभ्यर्थियों का परिणाम आयोग ने अपनी बेवसाइट पर अपलोड किया है। जिसको परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी बेवसाइट के माध्यम परिणाम को देख सकते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!