राज्यसभा सांसद बनते ही भोलेनाथ के दरबार पहुंचे रणदीप सिंह सुरजेवाला, लोगों ने दी बधाई

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 Jun, 2022 04:45 PM

randeep singh surjewala reached bholenath s temple

राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनने के बाद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल के प्राचीन 11 रूद्र मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान लोगों ने उन्हें बधाई । रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मौके पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज मे आमजन के बीच...

कैथल(जयपाल): राजस्थान से राज्यसभा सांसद बनने के बाद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कैथल के प्राचीन 11 रूद्र मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस दौरान लोगों ने उन्हें बधाई । रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस मौके पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज मे आमजन के बीच भय का माहौल है। उन्होंने कहा कि जिस मंदिर में आज में पूजा अर्चना करने आया हूं वहां 8 साल के राज में मंदिर के सामने की मुख्य सड़क तक नहीं बना पाए।

भाजपाई लोगों को यह समझने की जरूरत यह शहर लूटने का शहर नहीं यह भोलेनाथ और कृष्ण भगवान की धरती है। कांग्रेस का राज में जब मेरे हाथ में बागडोर होती थी तो बदमाश यहां पर आने से डरता था। जब से भाजपा जजपा की सरकार आई है चोर,डाकू लुटेरे, बेखौफ बिना डर के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

आज सरेआम फिरौती है मांगी जा रही है। कानून व्यवस्था का दिवाला भाजपा-जजपा सरकार में निकला है। वहीं सुरजेवाला ने नगर परिषद चेयरपर्सन प्रत्याशी आदर्श तेजा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!