रैली में जाने से रोकने के लिए जमकर हुआ हंगामा, विधायक बलराज कुंडू को भी लिया हिरासत में

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Sep, 2020 03:10 PM

rally mla balraj kundu was also detained

कुरुक्षेत्र जिले के पीपली में होने वाली किसान आरती व मजदूरों की रैली को लेकर रोहतक में हंगामा हुआ। बता दें कि हंगामा होने के बाद विधायक बलराज कुंडू व सैकड़ों ...

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : कुरुक्षेत्र के पिपली में होने काली किसान रैली में जाने से रोकने के लिए पुलिस और एमएलए समर्थकों में जमकर हंगामा हुआ। महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू सैकड़ो समर्थकों के साथ पिपली जा रहे थे जिसे कोरोना में भीड़ न बढ़ाने के बहाने रोका गया। पुलिस ने विधायक और उसके समर्थकों को  हिरासत में ले लिया है। बलराज कुंडू ने सरकार पर किसानों के शोषण करने का आरोप लगाया। सरकार द्वारा किसानों के लिए 3 नए अध्यादेश लाने के विरोध में आढ़ती ओर किसान प्रदर्शन कर रहे है। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू सरकार के खिलाफ काफी दिनों से आग उगल रहे है।

सरकार द्वारा किसानों के लिए लाए जा रहे 3 अध्यदेशों के खिलाफ आढ़ती ओर किसान आज कुरुक्षेत्र के पिपली में रैली कर विरोध जता रहे है। उसी कड़ी में महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व उंसके समर्थक ओर पुलिस के बीच काफी बहस बाजी हुई। बलराज कुंडू अपने समर्थकों के साथ किसान रैली में जा रहे थे लेकिन पुलिस ने बीच में ही रोक लिए जिसके बाद कुंडू समर्थक ओर पुलिस के बीच काफी देर तक बहस होती रही। पुलिस का तर्क है कि भीड़ जुटने से कोरोना महामारी फैल सकती है इसलिए ज्यादा भीड़ जमा नही होने दी जाएगी।फिलहाल पुलिस ने विधायक बलराज कुंडू ओर उंसके समर्थकों को हिरासत में लिया है।

वहीं दूसरी ओर महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा तानाशाह की नीति अपनाए हुए है,ओर किसानों का शोषण कर रही है।उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना के बहाने किसानों के पीछे पड़ी हुई है।उन्होंने कहा कि सड़क रकयो नही चौथा अध्यदेश लाकर किसानों के हित मे काम करे।बलराज कुंडू ने सरकार अमीरों को फायदा ओर किसानों का शोषण कर रही है।गौरतलब है कि बलराज कुंडू पिपली किसान रैली में जाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने कोरोना के बहाने निर्दलीय विधायक को आगे नही जाने दिया और उसे हिरासत में ले लिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!