हरियाणा के स्टेशनों पर धमाका करने की धमकी के चलते अलर्ट पर रेलवे पुलिस

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 Jun, 2022 04:26 PM

railway police on alert due to threat of blast at stations in haryana

ऑपरेशन ब्लू स्टार की वर्षगांठ सप्ताह के मद्देनजर, सिख फॉर जस्टिस संगठन के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 3 जून को रेलगाड़ियां नहीं चलने की चेतावनी दी थी। इसे देखते हुए यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर भी चौकसी बढ़ाई गई है।

यमुनानगर(सुरेंद्र): ऑपरेशन ब्लू स्टार की वर्षगांठ सप्ताह के मद्देनजर, सिख फॉर जस्टिस संगठन के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 3 जून को रेलगाड़ियां नहीं चलने की चेतावनी दी थी। इसे देखते हुए यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर भी चौकसी बढ़ाई गई है। स्टेशन पर ही एक चेक पोस्ट बनाकर सुरक्षा बढ़ाई गई है। आने जाने वाली रेल गाड़ियों और प्लेटफार्म पर भी विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। स्टेशन पर आने जाने वालों के बैग चेक किए जा रहे हैं और लोगों को यह भी समझाया जा रहा है कि अगर कोई भी संदिग्ध वस्तु दिखाई दे तो तुरंत रेलवे पुलिस को सूचित करें।

यात्रियों को लगातार अलर्ट कर रही रेलवे पुलिस

रेलवे पुलिस अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि यमुनानगर जिला पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी द्वारा स्टेशन पर संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।  यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन के साथ-साथ मुस्तफाबाद,  दराजपुर और कलानौर समेत कई स्टेशनों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सभी स्टेशनों पर पुलिस बल तैनात किया गया है और ट्रैक पर भी पुलिस द्वारा लगातार पैदल गश्त की जा रही है ताकि कोई भी अप्रिय घटना से बचा जा सके। उन्होंने बताया कि किसी भी खतरे की आशंका को देखते हुए लोगों को अलर्ट भी किया जा रहा है। यात्रियों से उनकी अपील है कि किसी भी अनजान व्यक्ति से खाने पीने का सामान ना लें और अपनी यात्रा को सुरक्षित रह कर अपने गंतव्य तक पहुंचे।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!