गोली मारकर 50 लाख लूटने वालों पर पुलिस ने रखा 5 लाख रूपए इनाम

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 May, 2022 07:39 PM

police placed a reward of rs 5 lakh on those who shot and robbed 50 lakhs

हरियाणा के यमुनानगर में दिन दिहाड़े एक व्यक्ति से 50 लाख की लूट करने के बाद उसकी हत्या करने के मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही तेज कर दी है। एसपी के अनुसार लूट और हत्या के आरोपियों के बारे में सूचना देने वाले को 5...

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा के यमुनानगर में दिन दिहाड़े एक व्यक्ति से 50 लाख की लूट करने के बाद उसकी हत्या करने के मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही तेज कर दी है। एसपी के अनुसार लूट और हत्या के आरोपियों के बारे में सूचना देने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

एसपी कमलदीप गोयल के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने एक आज सुबह बिजनेस मैन के ड्राइवर से 50 लाख रुपए लूट कर उसकी हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा कि आरोपियों के बारे में सूचना देने वाले को 5 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा। इसी के साथ एसपी ने बताया कि आरोपियों को लेकर सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। इसके लिए उन्होंने डीएसपी और अपराध शाखा सीआईए के नंबर भी जारी किए हैं।

बता दें कि यमुनानगर के सबसे व्यस्त बाईपास चौराहे पर अज्ञात आरोपी एक व्यापारी के ड्राइवर को गोली मारकर उसका बैग छीन कर फरार हो गए थे। व्यक्ति 50 लाख से अधिक की राशि बैग में डालकर बैंक में जमा करवाने के लिए जैसे ही कार से उतरा, वैसे ही  बदमाश वहां पहुंचे और नजदीक से गोली मारकर उसका बैग छीन कर फरार हो गए। घायल को तुरंत गाबा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह चौराहा सबसे व्यस्त चौराहा है, जहां 24 घंटे पुलिस व होमगार्ड के जवान तैनात रहते हैं। इसके अलावा बैंक के बाहर भी गार्ड तैनात रहता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!