Haryana Top10 : विनेश, बजरंग और साक्षी के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए याचिका दाखिल, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 26 May, 2023 06:20 AM

petition filed for registration of fir against vinesh bajrang and sakshi

जंतर-मंतर पर अपनी मांगों के समर्थन में धरने पर बैठे पहलवानों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने के लिए बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे पहलवान धरने पर...

डेस्क : जंतर-मंतर पर अपनी मांगों के समर्थन में धरने पर बैठे पहलवानों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने के लिए बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। भारतीय कुश्ती संघ (डब्ल्यूएफआई) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे पहलवान धरने पर बैठे हैं।

Haryana: AAP पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी की लिस्ट की जारी, जानिए किसे क्या मिली जिम्मेदारी

हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश कार्यकारिणी की लिस्ट जारी कर दी है। राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता हरियाणा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने है जबकि अनुराग ढांडा सीनियर वाइस प्रेसिडेंट बने।

चुनाव से पहले मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है: सत्यपाल मलिक

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बेटियों को डरने की जरूरत नहीं है और उनकी लड़ाई को देश ने अपनी लड़ाई मान लिया है। 

 

मासिक बैठक में एक्शन मोड में दिखे कृषि मंत्री, शिकायत मिलने पर इंस्पेक्टर व रेंजर को किया निलंबित

जिले में स्थित पंचायत भवन में गुरुवार को जिला कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें हरियाणा के कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल ने शिरकत की। इस दौरान कृषि मंत्री एक्शन मोड में दिखाई दिए।

 

 

NUH: कार चालक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर हुई मौत

प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे हो रहे है जहां नूंह के दोहा मोड़ पर मोटरसाइकिल पर आपस में बात कर रहे दो लड़कों को बलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा, महेंद्रगढ़ के सिहमा गांव को दिया उप-तहसील का दर्जा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज महेंद्रगढ़ जिला के गांव सिहमा के ग्रामवासियों को बड़ा तोहफा देते हुए सिहमा को उप-तहसील का दर्जा देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री महेंद्रगढ़ जिला के सिमहा गांव में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

AAP नेता अनुराग ढांडा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- BJP के 'पन्नों' को चीरकर फेंक देंगे

आप पार्टी के संगठन की घोषणा के बाद नवनियुक्त सीनियर प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा आज रोहतक में जोनल कार्यालय में पहुंचे। जहां उनका फूल और ढोल मालाओं के साथ स्वागत करते हुए आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने पहले चरण में 113 स्कूलों को अपग्रेड करने की दी मंजूरी, 20 जिलों के 64 खण्डों में स्कूल होंगे अपग्रेड

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिला सिरसा के गांव में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश में हाई स्कूलों को सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में अपग्रेड करने की घोषणा को पूरा करते हुए आज प्रदेशभर में 113 हाई स्कूलों को अपग्रेड करने की मंजूरी प्रदान की है।

फिल्मी स्टाइल में होमगार्ड ने रची खुद से ही लूट की वारदात, ऐसे हुआ खुलासा

करनाल के सांभली रोड पर होमगार्ड के साथ डेढ़ लाख की लूट की वारदात सामने आई, तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है । दरअसल होमगार्ड के साथ लूट की वारदात की झूठी साजिश रची गई थी और ये खुद होमगार्ड ने ही ट्रैक्टर की किश्त न भरने को लेकर प्लान किया था।

नाबालिग छात्रा को अगवा कर होटल में किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई

गांव के कुएं से पानी लेने गई एक नाबालिग छात्रा को युवक ने अगवा कर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई है, जिसे वायरल करने की धमकी दी जा रही है। 

पालम 360 खाप प्रधान ने राष्ट्रपति व महिला सासंदों से महापंचायत में शामिल होने का किया अनुरोध

महम स्थित ऐतिहासिक चौबीसी चबुतरे पर बीते दिनों पहलवानों के समर्थन में महापंचायत हुई थी। इस महापंचायत में एक माह से दिल्ली के जंतर मंतर धरना दे रहे पहलवानों के समर्थन में नई संसद भवन के सामने 28 मई को महिला महापंचायत का निर्णय लिया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!