कांग्रेस प्रवक्ता की हत्या से शहर में दहशत

Edited By Isha, Updated: 28 Jun, 2019 10:53 AM

panic in city killing congress spokesman

औद्योगिक नगरी फरीदाबाद अब अपराध नगरी बनती जा रही है। लगातार शहर में हत्या, लूट, स्नैचिंग जैसी वारदातों से शहरवासी दहशत में हैं। लोगों में खौफ इस कदर व्याप्त है कि लोग घर से बाहर निकलने से भी कतराने लगे हैं। सैक्टर-9 में

फरीदाबाद (पूजा शर्मा): औद्योगिक नगरी फरीदाबाद अब अपराध नगरी बनती जा रही है। लगातार शहर में हत्या, लूट, स्नैचिंग जैसी वारदातों से शहरवासी दहशत में हैं। लोगों में खौफ इस कदर व्याप्त है कि लोग घर से बाहर निकलने से भी कतराने लगे हैं। सैक्टर-9 में दिन दिहाड़े हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की हत्या से पूरा शहर सन्न हैं। वहीं शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था से लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि जब कांग्रेस के बड़े नेता तक सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कितना सुरक्षित होगा इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

फरीदाबाद शहर अपराधियों की शरण स्थली तो बनता ही जा रहा है साथ ही अपराधों का ग्राफ भी यहां दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। फरीदाबाद में 6 दिन में 3 हत्याएं फरीदाबाद पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही हैं। शहरवासी पूरी तरह से खौफजदा हैं। सैक्टर-9 की जिस मार्कीट में विकास चौधरी की हत्या की गई, वह पॉश मार्कीट है तथा वहां लोगों का आवागमन काफी रहता है। मदर डेयरी नजदीक होने के कारण लोग सुबह दूध लेने जाते हैं तथा उक्त रोड पर देर रात तक आवागमन रहता है। जिम होने के कारण सुबह के वक्त भी लोग काफी संख्या में आते-जाते रहते हैं।

इसके बावजूद अपराधियों को इस बात का खौफ नहीं था कि वे पकड़े जा सकते हैं। वहीं गत दिवस कैली बाईपास पर भी दिन-दिहाड़े युवक को बेखौफ होकर सिर पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। उससे पूर्व मुजैड़ी गांव में भंवर लाल नामक व्यक्ति की दिन-दिहाड़े हत्या कर दी गई। उससे पूर्व सूरजकुंड रोड पर एक युवती की हत्या कर उसका शव सूटकेस में टुकड़े कर डालने का मामला सामने आया था। सैक्टर-14 में मंदिर से बाहर निकलते वक्त एक महिला से उनकी चूडिय़ां छीनने के अलावा अनेक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिससे शहर की बदहाल कानून व्यवस्था की पोल खुल रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!