सैंट्रल जेल की दीवार से गिराया पैकेट, खोलने पर छह मोबाइल बरामद

Edited By Isha, Updated: 07 May, 2022 03:52 PM

packet dropped from the wall of central jail six mobiles recovered on opening

सेंट्रल जेल अंबाला में कैदी व बंदियों के पास से मोबाइल फोन मिलने बंद नहीं हो रहे हैं। बुधवार एक बार फिर जेल अधीक्षक की शिकायत पर छह मोबाइल बरामद होने की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ। हैरानी की बात यह है कि यह मोबाइल कैदियों

अंबाला: सेंट्रल जेल अंबाला में कैदी व बंदियों के पास से मोबाइल फोन मिलने बंद नहीं हो रहे हैं। बुधवार एक बार फिर जेल अधीक्षक की शिकायत पर छह मोबाइल बरामद होने की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ। हैरानी की बात यह है कि यह मोबाइल कैदियों व बंदियों तक पहुंचने के लिए सेंट्रल जेल में बुर्ज नंबर-2 के पास बाहर से फेंके गए थे। यह वही दीवार है जिसके साथ लगती मुख्य रोड पर करीब डेढ़ माह से पुलिस का पहरा है।

इसी तरह की वारदातों को रोकने के लिए स्थानीय पुलिस ने इस मुख्य रोड को आम नागरिकों के लिए बंद कर दिया था। केवल सेक्टर वासी व संबंधित अधिकारियों को ही जाने दिया जाता है वो भी पूरी चेकिंग के साथ। कैसे मोबाइल फोन भीतर आ गए है यह जांच का विषय बन गया है।

उधर, जेल अधीक्षक ने भी बलदेव नगर पुलिस में मामला दर्ज करवाने के साथ-साथ जेल के साथ वाली मार्ग के संबंध में जांच के लिए कहा कि कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!