हरियाणा में बुढ़ापा पेंशन होगी 6 हजार रूपए, गरीबों को मिलेगी 300 यूनिट बिजली फ्री- हुड्डा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 01 Aug, 2022 07:45 PM

old age pension will be 6 thousand rupees in haryana hooda

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाकर 6 हजार रुपए प्रति महीने कर दिया जाएगा। इसी के साथ गरीब परिवारों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली और सौ-सौ गज के प्लॉट निशुल्क दिए जाएंगे।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला में आयोजित हरियाणा कांग्रेस प्रदेश कमेटी के एक दिवसीय चिंतन शिविर को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाकर 6 हजार रुपए प्रति महीने कर दिया जाएगा। इसी के साथ गरीब परिवारों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली और सौ-सौ गज के प्लॉट निशुल्क दिए जाएंगे। इसी के के साथ हुड्डा ने कहा कि पदक विजेता खिलाड़ियों को फिर से उच्च पदों पर नियुक्तियां दी जाएंगी।

 

हुड्डा बोले, प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए संघर्ष करने को तैयार है कांग्रेस

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पंचकूला में आयोजित चिंतन शिविर को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर जातिगत जनगणना का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर क्रीमी लेयर की लिमिट को 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख रूपए कर दिया जाएगा। इससे पिछड़ों को आरक्षण का उचित लाभ मिल पाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के संघर्ष को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। कांग्रेस ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे वो पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं। हुड्डा ने चिंतन शिविर में मौजूद तमाम पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सब को मिलकर खुश और खुशहाल हरियाणा बनाने के लिए सड़कों पर उतरना होगा। घर पर बैठकर क्रांति संभव नहीं है। हमें बदले की नहीं बल्कि सरकार बदलने की भावना मन में रखकर आगे बढ़ना है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!