पूर्व मंत्री के बेटे पर लगे आरोपों में नया मोड़, कंपनी मालिक बोले- गौतम के खिलाफ जारी लेटर से कोई लेना देना नहीं

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 24 Jan, 2023 06:46 PM

new twist in the allegations against the former minister son

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा पर शाहबाद स्थित मारकंडेश्वर कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लगाए गए आरोपों में नया मोड़ आ गया है।

महेन्द्रगढ़ (डेस्क) हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा पर शाहबाद स्थित मारकंडेश्वर कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लगाए गए आरोपों में नया मोड़ आ गया है। कंपनी के मालिक हरदीप सिंह राणा ने 19 जनवरी को जारी कंपनी के लेटर पैड पर कहा है कि शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा मेरी कंपनी में पार्टनर हैं, उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के एक पुराने लेटर पैड जो कि लगभग 6 साल पुराना है, वह कुछ लोगों ने वायरल कर दिया है जोकि महेंद्रगढ़ में पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के राजनीतिक विरोधी हैं। वे सब हमारे नाम से पूर्व शिक्षा मंत्री व उसके परिवार की राजनीतिक छवि खराब करने चाहते हैं, हमारा पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के घर आना जाना है और हमारे पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामविलास शर्मा के परिवार के बीच मधुर संबंध है।  

मारकंडेश्वर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हरदीप सिंह ने जारी पत्र में ये भी कहा की गौतम शर्मा के खिलाफ जारी लेटर से हमारा कोई संबंध नहीं है और ना ही उनका रामबिलास शर्मा परिवार से कोई विवाद है। मारकंडेश्वर कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक अन्य पार्टनर वेद प्रकाश शर्मा ने भी 22 जनवरी को एक लेटर पैड पर बयान जारी कर कहा कि हमारी कंपनी और गौतम शर्मा के बीच हिसाब किताब को लेकर जो लेनदेन था वह भी खत्म हो गया है हमारा और गौतम शर्मा के बीच किसी तरह का लेन-देन नहीं है।

पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा ने जारी एक बयान में कहा कि यह सब मेरे पिताजी के राजनीतिक विरोधी लोगों की चाल है। पिछले दिनों उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मांगों को लेकर मिला था, वह मुलाकात सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई थी। विरोधी लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ उनके मधुर संबंधों में खटास लेने के लिए सुनियोजित तरीके से मुख्यमंत्री के नाम से मेरे द्वारा काम में शेयर बगैरा का इल्जाम लगा कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास है। 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!