OP चौटाला की सजा पर बोली नैना चौटाला- उनकी उम्र जेल जाने की नहीं, अदालत से मिले राहत

Edited By Isha, Updated: 27 May, 2022 03:46 PM

naina chautala said on op chautala s sentence

आय से अधिक सम्पति मामले में पूर्व सीएम चौ.औमप्रकाश चौटाला को दोषी करार दिए जाने व सजा सुनाए जाने पर उनकी पुत्रवधु और बाढड़ा हलके की विधायक नैना चौटाला भावुक दिखी। उन्होंने कहा कि चौटाला साहब की यह उम्र अब जेल जाने की नहीं है। इसलिए वह चाहती है कि...

झज्जर (प्रवीण धनखड़):  आय से अधिक सम्पति मामले में पूर्व सीएम चौ.औमप्रकाश चौटाला को दोषी करार दिए जाने व सजा सुनाए जाने पर उनकी पुत्रवधु और बाढड़ा हलके की विधायक नैना चौटाला भावुक दिखी। उन्होंने कहा कि चौटाला साहब की यह उम्र अब जेल जाने की नहीं है। इसलिए वह चाहती है कि अदालत से उन्हें राहत मिले।

नैना चौटाला कोराना काल में बंद किए गए जेजेपी के हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के दोबारा शुरू होने पर यहां झज्जर के गांव सुर्खपुर में पहुंची थी। हरी चुनरी चौपाल का यह पहला कार्यक्रम था जोकि अब पूरे प्रदेश में दोबारा से उत्साहपूर्वक चलाया जाएगा। यहां मीडिया से मुखातिब हुई नैना चौटाला ने कहा कि चौटाला साहब का उम्र का पड़ाव अब जेल जाने वाला नहीं है। इसलिए अदालत को उनसे हमदर्दी बरतनी चाहिए। नैना चौटाला ने भाजपा सांसद डा.अरविंद शर्मा के उस आरोप का भी जवाब दिया जिसमें सांसद ने कहा था कि नौकरियों मेंं आरक्षण की जो बात सरकार ने कही है वह ढंग से लागू नहीं हुई है।

नैना चौटाला ने कहा कि सरकार रोजगार के प्रति बेहद गंभीर है। खरखौदा में लगने जा रहा मारूति का प्लांट इस बात का उदाहरण है कि सरकार रोजगार के प्रति कितनी गंभीर है। नैना चौटाला हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ से काफी गदगद दिखाई दी। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में उनकी पार्टी ने अपने हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम को रोक दिया था। जिसे अब दोबारा से शुरू किया गया है। इसकी शुरूआत झज्जर जिले से की गई है। पूरे प्रदेश मेें अब हरी चुनरी चौपाल के कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!