सांसद रमेश कौशिक की अरविंद शर्मा को नसीहत, बोले- नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 05:07 PM

mp ramesh kaushik s advice to arvind sharma

पिछले दिनों रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा का मुख्यमंत्री को लेकर दिया गया बयान काफी सुर्खियों में है। बीजेपी के कई नेताओं ने अरविंद शर्मा के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में अब सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक ने उन्हें नसीहत दी है और कहा कि...

सोनीपत(सुनील):  पिछले दिनों रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा का मुख्यमंत्री को लेकर दिया गया बयान काफी सुर्खियों में है। बीजेपी के कई नेताओं ने अरविंद शर्मा के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में अब सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक ने उन्हें नसीहत दी है और कहा कि अरविंद शर्मा को ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह की शिकायत थी तो उसको लेकर सीएम से मुलाकात करने के बाद समाधान किया जा सकता था। रमेश कौशिक ने कहा कि परहावर की 16 एकड़ जमीन गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थान की जमीन है सरकार ने जमीन देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

वहीं उन्होंने नगर निकाय चुनावों को लेकर कहा कि किसे चुनाव लड़वाना है यह पार्टी तय करेगी जल्द 28 तारीख की मीटिंग होगी जिसके बाद तय किया जायेगा कि गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा जाएगा किसे टिकट मिलेगा ।

दरअसल, आज सांसद रमेश कौशिक भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर में युवा संसद आयोजित कार्यक्रम में मुख्यतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे। रमेश कौशिक ने युवा संसद में भाग लेने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित भी किया। उन्होंने यह भी बताया कि युवा संसद कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी जी ने देश भर में शुरू किए है ताकि युवाओ को हमारी संसद के बारे में जानकारी हो सके। आज युवा भविष्य में राजनीति व संसद के बारे जानकारी होगी तो वह सही भागीदारी निभा पायेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!