मायकेवालों को बुलाकर सास को पीटा, गहने और नकदी लेकर फुर्र

Edited By Isha, Updated: 02 Feb, 2020 11:30 AM

mother in law summoned her mother in law beaten her with jewelry and cash

बैंक कालोनी निवासी महिला की उसकी ही पुत्रवधू ने अपने मायकेवालों को बुलवाकर पहले पिटाई करवाई और बाद में वह अपनी ससुराल से गहने और नकदी लेकर मायकेवालों के साथ फुर्र हो गई। घायल महिला

भिवानी (पंकेस): बैंक कालोनी निवासी महिला की उसकी ही पुत्रवधू ने अपने मायकेवालों को बुलवाकर पहले पिटाई करवाई और बाद में वह अपनी ससुराल से गहने और नकदी लेकर मायकेवालों के साथ फुर्र हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने उसके बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।  फूलपति ने बताया कि पिछले साल ही उसके बेटे धर्मेश की शादी नजफगढ़ निवासी शीला के साथ हुई थी। शादी के 2 दिन बाद ही शीला के ताऊ और ताई ने उसके बेटे के पास फोन करते हुए हवाई जहाज की टिकट बुक करवा कर दोनों को साथ घूमने जाने के लिए बात कही लेकिन जब उसके बेटे ने ऐसा नहीं किया तो शादी के 15 दिन के दौरान ही शीला का ताऊ और ताई भिवानी 3 बार आए और उसके बेटे की तनख्वाह लेनी चाही। 

शीला के ताऊ बनी सिंह के आने जाने से तंग आकर उसका बेटा उसे, अपने पिता और पत्नी शीला को लेकर पूना चला गया। वहां बनी सिंह और शीला के भाई सुनील  बार-बार फोन कर दहेज का केस लगवाने की धमकी देते थे।  इसके अलावा शीला वहां उसके साथ दुव्र्यवहार करती थी लेकिन वह यह सोचकर सहन करती रही कि किसी तरह बेटे की गृहस्थी बनी रहे। इसके अलावा वहां जाकर शीला ने घर और जायदाद अपने नाम करवाने की बात कही। शीला के ताऊ ने भिवानी के मकान की चाबी भी मांगी। उसकी पुत्रवधू और उसके मायकेवाले उन्हें शादी के बाद से ही परेशान करते आ रहे हैं। 

फूलपति ने बताया कि वीरवार को शीला ने फोन पर बात करके अपने ताऊ, ताई, भाई और किसी अन्य को बुलाया। वे सभी दोपहर को उसके घर आए तब उसने सबको पानी पिलाया और गैस पर चाय बनाने लगी। शीला का ताऊ बनी सिंह और उसका भाई सुनील उससे गंदी भाषा में बात करने लगे और कुछ ही देर में वे उसे मारने लगे। इस पर उसने अपने बेटे के पास फोन करना चाहा तो उन्होंने फोन छीन लिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!