Haryana Election 2024: मनोहर लाल खट्टर का हुड्डा और सैलजा को खुला ऑफर, बोले- जब चाहे भाजपा में आ सकते हैं

Edited By Parminder Kaur, Updated: 05 Oct, 2024 09:43 AM

manohar lal khattar open offer to hooda and selja

आज हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए प्रदेश की सभी 90 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। मतदान की प्रक्रिया सुबह सात बजे शुरू हुई और शाम छह बजे तक चलेगी। पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल जिले के प्रेम नगर स्थित एक सरकारी स्कूल...

हरियाणा डेस्क. आज हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए प्रदेश की सभी 90 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। मतदान की प्रक्रिया सुबह सात बजे शुरू हुई और शाम छह बजे तक चलेगी। पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने करनाल जिले के प्रेम नगर स्थित एक सरकारी स्कूल में वोट डाला। मतदान के बाद उन्होंने दावा किया कि भाजपा फिर से सरकार बनाएगी। उन्होंने कांग्रेस पर भी तीखा हमला किया।

PunjabKesari
मनोहर लाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा- हम करनाल लोकसभा की सभी 9 विधानसभा सीटें भाजपा के नाम कर रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने दोनों नेताओं के लिए एक खुला प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि वे किसी भी समय भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

PunjabKesari
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि भाजपा की ओर से सभी को खुला प्रस्ताव है कि कोई भी जब चाहे भाजपा में शामिल हो सकता है। उन्होंने इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर सकारात्मक उम्मीद जताई और दावा किया कि पार्टी 2014 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी और 50 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखती है।

PunjabKesari

अशोक तंवर पर टिप्पणी

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अशोक तंवर पर मनोहर लाल ने कहा कि यह 'आया राम, गया राम' की राजनीति का एक उदाहरण है।  तंवर ने दोपहर को भाजपा की चुनावी सभा में भाग लिया और शाम को कांग्रेस में शामिल हो गए। मनोहर लाल ने इस बात पर सवाल उठाया कि ऐसा क्या हुआ है जो तंवर को इतनी जल्दी पार्टी बदलने पर मजबूर कर दिया। मनोहर लाल के इस बयान से यह स्पष्ट है कि भाजपा अपने विरोधियों पर नजर बनाए हुए है और आगामी चुनाव में अपनी ताकत बढ़ाने के लिए प्रयासरत है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!