वाईन शॉप पर गए युवक पर हमला, जान से मारने की धमकी

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 04 Jun, 2023 08:39 PM

man beaten in dispute of liquor and car parking

डीएलएफ फेज-2 एरिया स्थित वाईन शॉप पर कस्टमर से मारपीट कर घायल करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीडि़त को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल भर्ती कराया गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुडग़ांव, (ब्यूरो): डीएलएफ फेज-2 एरिया स्थित वाईन शॉप पर कस्टमर से मारपीट कर घायल करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीडि़त को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल भर्ती कराया गया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के शकरपुर निवासी अविरल पवार ने कहा कि वह बीती 31 मई की रात करीब 10.30 बजे अपने ड्राईवर के साथ गुडग़ांव के डीएलएफ-2 एरिया स्थित द लिक्यूअर वेयरहाउस से बियर लेने गया था। जिसमें उसके ड्राईवर ने गलती से एक्जिट गेट से इंट्री की तो वेयरहाउस का सिक्योरिटी गार्ड बदतमीजी करने लगा। जिस पर अविरल ने उसे समझाते हुए ड्राईवर से गाड़ी को सही जगह पार्क करने के लिए कहा और बियर लेने चला गया। इसी दौरान उसके एक दोस्त का फोन आया और उसने इंपोर्टड लिक्यूअर लाने के लिए कहा।

 

अविरल को लिक्यूअर का नाम समझ नहीं आया तो उसने वेयरहाउस के मैनेजर पंकज को फोन थमा दिया और बात करने को कहा। लेकिन पार्किंग की बात से खफा पंकज ने उसे धक्का देकर वेयरहाउस से बाहर निकाल दिया और उसे मारने के इरादे से उसका फोन देकर मारा। वहीं पंकज ने वेयरहाउस कर्मियों को बुला लिया और उन्होंने जमकर मारपीट की। सभी ने मिलकर अविरल को जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर पीटा और बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। अविरल जैसे तैसे अपने को हमलावारों से छुड़ाकर वहां से भागा। जिसे ड्राईवर ने उपचार के लिए दिल्ली के गंगाराम अस्पताल भर्ती कराया। हालत ठीक होने के बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!