गाड़ी की पार्किंग को लेकर करनाल के पार्षद पर युवक ने तलवार से बोला हमला

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 Jun, 2022 03:30 PM

man attacked a councilor of karnal with a sword over the parking issue

हरियाणा के करनाल में एक पार्षद के परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है। बीती रात गाड़ी की पार्किंग को लेकर एक युवक ने तलवारों के साथ पार्षद और उनके भाई पर हमला बोल दिया। इस हमले में घायल हुए दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया...

करनाल : हरियाणा के करनाल में एक पार्षद के परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है। बीती रात गाड़ी की पार्किंग को लेकर एक युवक ने तलवारों के साथ पार्षद और उनके भाई पर हमला बोल दिया। इस हमले में घायल हुए दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तलवार समेत काबू किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को किया काबू

जानकारी के अनुसार करनाल के वार्ड नम्बर 13 से  पार्षद ईश गुलाटी के परिवार पर कल रात एक युवक ने तलवार के साथ हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि यह पूरा विवाद गाड़ी की पार्किंग को लेकर हुआ था। आरोपी गलत जगह पर गाड़ी पार्क कर रहा था। जब पार्षद ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवक ने पार्षद और उनके भाई पर तलवार से हमला बोल दिया। इस हमले में दोनों घायल हो गए। पुलिस चौकी नज़दीक हैं, इसलिए लड़ाई की आवाज़ सुनकर पुलिस भी वहां पहुंच गई और आरोपी को तलवार समेत हिरासत में लिया। अगर पुलिस समय रहते ना पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!