बस में बैठकर प्रेमी युुगल ने निगला जहर, लिव इन रिलेशनशीप में रह रहे थे दोनों

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Nov, 2021 11:38 AM

lover couple swallowed poison bus died

प्रेम प्रसंग के चलते करनाल के एक प्रेमी युगल की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई है। बताया जाता है कि सोमवार को प्रेमी युगल करनाल से बस में...

पिपली : हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में प्रेम प्रसंग के चलते करनाल के रहने वाले एक प्रेमी युगल की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को प्रेमी युगल करनाल से बस में बैठकर पिपली की ओर आ रहा था। दोनों ने बस में बैठकर जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे दोनों की हालत खराब हो गई। नाजुक हालत के चलते दोनों पिपली चौक में बस से उतरकर साथ लगते प्राथमिक केन्द्र में भर्ती हो गए, लेकिन डाक्टरों ने दोनों की गंभीर अवस्था को देखते हुए कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में उपचार के लिए रैफर कर दिया। 

महिला की हालत नाजुक होने के कारण उसने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया जबकि युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद डाक्टरों ने चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया जिसने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंच दोनों के शवों को कब्जे में लेकर उनके वारिसों को सूचना दी।

जांच अधिकारी मोमन राम ने बताया कि महिला के परिजनों के मुताबिक वह करीब 2 महीने पहले भी घर से गायब हो गई थी जिसकी शिकायत उन्होंने थाना करनाल पुलिस को दी थी। महिला अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशीप में रहती थी। महिला व उसके प्रेमी के 2-2 बच्चे हैं। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना देकर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों को सौंप दिए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!