हुड्डा के बयानों पर कंवरपाल गुर्जर का पलटवार, कहा- कांग्रेस राज में जनता के लिए कुछ नहीं हुआ

Edited By Vivek Rai, Updated: 31 May, 2022 02:32 PM

kanwarpal gurjar retaliated on hooda s statements

हरियाणा में इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां तेजी पर हैं। राजनीतिक बयान बाजी भी जारी है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा जजपा गठबंधन लूट खसौट का गठबंधन है ।

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा में इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां तेजी पर हैं। राजनीतिक बयान बाजी भी जारी है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा जजपा गठबंधन लूट खसौट का गठबंधन है । इसके इलावा हुड्डा ने अपनी सरकार बनने पर 6 हजार पेंशन देने की बात भी कही। हुड्डा के  बयानों पर शिक्षा मंत्री कवँरपाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा है।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की 10 साल सरकार रही। 10 साल में औसतन देखा जा सकता है कि उन्होंने कितनी पेंशन बढ़ाई है और हमारे कार्यकाल में हमने कितनी बढ़ाई है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस का राज नहीं है तो उनको परेशानी है तो अब 6000 पेंशन देने की बात कर रहे हैं। वास्तविकता में जब राज था तब उन्होंने जनता के लिए कुछ नही किया।

वहीं उन्होंने कहा हमने रैली के माध्यम से क्या काम अभी तक किए हैं उसकी जानकारी लोगों को दी है और जो काम होने वाले हैं उसके लिए पैसों की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा की जनता को इस बारे में पता है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिस चीज की अनाउंसमेंट करते हैं वह उसे जरूर पूरा करते हैं। कभी आज तक ऐसा नहीं हुआ की घोषणा हुई हो और वह काम पूरा ना हुआ हो।

 शिक्षा मंत्री कवंरपाल गुर्जर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भाजपा जजपा सरकार को लूट खसौट के गठबंधन के बयान पर पलटवार करते हुए  कहा कि लूट खसौट किसने की है  यह सभी को पता है। जमीन की, प्रॉपर्टी की, सीएलयू की यह सब उनके समय में हुआ है। प्रदेश सरकार के कार्यकाल में अब तक भी कोई ऐसी घटना सामने नहीं आई है कि कहीं पर भी घपला या घोटाला हुआ हो। जब कांग्रेस की सरकार केंद्र व प्रदेश में थी तो कितने घोटाले हुए थे वह सबके सामने हैं।

उन्होंने कहा कि जो नौकरियां लगाई गई थी उसमें अब कोर्ट उन लोगों को बर्खास्त कर रहा है। उन लोगों को हटाने का काम कर रहा है। कोर्ट ने कहा है कि इन नौकरियों में नियमों का पालन नहीं किया गया है। यह सब इन्हीं के कार्यकाल का है तो इससे पता चलता है कि इन सब चीजों में गड़बड़ थी ।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!