भारी विरोध के बीच कन्हई के 10 मकान जमींदोज

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 25 May, 2023 10:25 PM

hsvp demolished illegal construction in gurgaon

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) अपनी जमीनें मुक्त कराने को लेकर सक्रिय हो गया है। बीते लंबे समय से विभाग की टीम द्वारा शहर के अलग अलग इलाकों में अतिक्रमण मुक्त कराने में जुटी है। इसी क्रम में वीरवार को विभाग के दस्ते ने कनहई गांव के 10 अवैध...

गुड़गांव,(ब्यूरो): हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) अपनी जमीनें मुक्त कराने को लेकर सक्रिय हो गया है। बीते लंबे समय से विभाग की टीम द्वारा शहर के अलग अलग इलाकों में अतिक्रमण मुक्त कराने में जुटी है। इसी क्रम में वीरवार को विभाग के दस्ते ने कनहई गांव के 10 अवैध मकानों को जमींदोज कर दिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गांव वालों के विरोध प्रर्दशन को देखते हुए तोडफोड दस्ते के साथ बडी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा। विभाग द्वारा जेसीबी के माध्यम से की गई इस कार्रवाई में तकरीबन 10 मकानों को मलवे में मिला दिया गया। जबकि 10 दुकानों को 24 घंटे के अंदर खाली करने के आदेश विभागीय अधिकारियों द्वारा दिए गए। बताया गया है कि क्षेत्र में केवल मकान ही नही बल्कि बडी संख्या में दुकानों भी विभाग की जमीन पर बनी हुई है। अभियान में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के रूप में एचएसवीपी के एसडीओ संदीप लोट मौजूद रहे। एचएसवीपी के जेई परमिंद्र सिंह के मुताबिक गांव कन्हेई में वीरवार सुबह 2 जेसीबी दस्ते के साथ मौके पर पहुंची। जहां तकरीबन एक एकड़ जमीन पर 10 मकान व 10 दुकान बने हुए थे। मकानों को विरोध के बीच मलबे में मिला दिया है। अधिकारियों की मानें तो शुक्रवार को भी दुकानों को तोड़ा जाएगा। पुलिस बल का नेतृत्व थाना सेक्टर-40 के अडिशनल एसएचओ राकेश कर रहे थे। इस दौरान जेई विकास सैनी, जेई आनंद प्रकाश आदि मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!