एनवी आर्चरी अकादमी की हिमाशी ने तीरंदाजी में जीता स्वर्ण पदक, बधाइयों का लगा तांता

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 16 Mar, 2023 10:18 PM

himashi of nv archery academy won gold medal in archery

बीते 14 मार्च को भारतीय तीरंदाजी संघ द्वारा गुजरात में आयोजित 42वें एनटीपीसी सीनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के विभिन राज्यों से आए हुए प्रतिभागियों ने शिरकत की...

पानीपत (सचिन शर्मा) : बीते 14 मार्च को भारतीय तीरंदाजी संघ द्वारा गुजरात में आयोजित 42वें एनटीपीसी सीनियर नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के विभिन राज्यों से आए हुए प्रतिभागियों ने शिरकत की। एन वी आर्चरी अकादमी  में अभ्यास करने वाली हिमाशी ने अन्य राज्यों से आए खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए तीरंदाजी टीम प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक पर अपना कब्जा किया।

हिमाशी का उत्कृष्ट प्रदर्शन उसके समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण था, क्योंकि उसने पूरे टूर्नामेंट में अपने असाधारण तीरंदाजी कौशल का प्रदर्शन किया था। उसने अपने अटूट ध्यान और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए देश भर के कुछ सर्वश्रेष्ठ तीरंदाजों के साथ संघर्ष किया।

राष्ट्रीय स्तर पर उनकी जीत न केवल उनके और उनके परिवार के लिए बहुत गर्व का स्रोत है, बल्कि एनवी तीरंदाजी अकादमी के लिए भी एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। अकादमी ने वर्षों से लगातार प्रतिभाशाली तीरंदाज तैयार किए हैं और हिमाशी की जीत उनके नाम एक और उपलब्धि है।

अपनी जीत के बारे में बात करते हुए हिमाशी ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया और अपने कोच और मेंटर्स को उनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद दिया। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने कठोर प्रशिक्षण व्यवस्था और अनुशासन को भी दिया, जिसने उसे दबाव में भी अपने संयम को बनाए रखने में मदद की।

स्वर्ण पदक जीतने की ख़ुशी में एन वी आर्चरी अकादमी ने हिमाशी का जोरदार स्वागत किया| पानीपत जिले के तिरनादजी कोच नागेश्वर वशिष्ट ने बताया कि हिमाशी इस बात का एक चमकदार उदाहरण है कि कड़ी मेहनत, दृढ़ता और लगन से क्या हासिल किया जा सकता है। मुझे उम्मीद है हिमशी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी न केवल पानीपत जिले का बल्कि सम्पूर्ण भारत का नाम रोशन करेगी। हिमशी  की इस उपलब्धि पर जीडीआर गुरुकुल की प्रिंसिपल ने पदक जीतने की शुभकामनाएं दी। हम उन्हें इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!