लॉक डाउन में समाजसेवी का सराहनीय कदम, भूखे बंदरों को 21 दिन खाना खिलाने का लिया प्रण

Edited By Isha, Updated: 27 Mar, 2020 05:41 PM

haryana news pledge to feed hungry monkeys for 21 days

लॉक डाउन में फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर भूख के चलते चार बंदरों की मौत की हो गई। जैसे ही इस संबंध में फरीदाबाद के समाजसेवी जयराज बजाज और जसवंत सैनी को पता लगा तो वह मदद के लिए आगे आए। दोनों समाजसेवियों ने प्रण लिया है कि जब तक फरीदाबाद

फरीदाबाद(अनिल राठी)- लॉक डाउन में फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर भूख के चलते चार बंदरों की मौत की हो गई। जैसे ही इस संबंध में फरीदाबाद के समाजसेवी जयराज बजाज और जसवंत सैनी को पता लगा तो वह मदद के लिए आगे आए। दोनों समाजसेवियों ने प्रण लिया है कि जब तक फरीदाबाद शहर में लॉक डाउन रहेगा तब तक वह किसी भी बंदर को भूखा नहीं रहने देंगे।

समाजसेवी जसवंत सैनी ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए मालूम हुआ था कि चार बंदरों की भूख के चलते मौत हो गई है जिस पर उन्होंने प्रण लिया कि वह रोजाना बंदरों को खाने पीने की चीजें देंगे। आज फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों बंदरों को भरपेट किले खिलाए गए इसके अलावा 4 नंबर आयकर विभाग दफ्तर के आसपास और अरावली क्षेत्र पर भी रहने वाले बंदरों को केले खिलाए।

फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर तैनात सब इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने बताया कि लॉक डाउन से पहले रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्री बंदरों को खाने पीने का सामान दे देते थे, जिसके चलते उनका पेट भर जाता था मगर लॉक डाउन के बाद पिछले पांच-छह दिन से बंदरों को कोई भी खाने पीने की चीज नहीं मिल रही है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!