13वीं मंजिल से कूदकर पिता ने की आत्महत्या, मासूम बच्ची के कारण उठाया ये कदम

Edited By Isha, Updated: 25 Oct, 2020 04:21 PM

haryana news jumping from the 13th floor the father committed suicide

सोनीपत के कुंडली टीडीआई सिटी में एक शख्स ने दसवीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली बताया जा रहा है, कि मृतक शख्स के बच्चे मानसिक रूप से कमजोर थी और इस इस परेशानी के चलते उसने

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के कुंडली टीडीआई सिटी में एक शख्स ने दसवीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक शख्स के बच्ची मानसिक रूप से कमजोर थी और इस परेशानी के चलते उसने 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान विकास सिंगल के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि सुबह वह अपनी फैक्ट्री के लिए निकला था। लेकिन कुछ देर बाद उसके ड्राइवर से उसने कहा कि वह गाड़ी को वापस ले और गाड़ी से उतरकर वह वापस ऊपर चला गया और 10 वी मंजिल छलांग लगाकर उसने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक शख्स ने दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।  फिलहाल मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!