टिकैत पर स्याही फेंकने के विरोध में यमुनानगर के किसानों ने जाम किया हाईवे

Edited By Vivek Rai, Updated: 31 May, 2022 05:37 PM

farmers in yamunanagar protests against throwing ink attack on tikait

किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर बेंगलुरु में स्याही फेंके जाने से नाराज किसानों से हरियाणा में कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। यमुनानगर में भी किसानों ने सचिवालय पर पहुंच कर इस घटना पर नाराजगी जताई। यही नहीं गुस्साए किसानों ने हाईवे भी जाम कर दिया। इसके...

यमुनानगर(सुमित): किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर बेंगलुरु में स्याही फेंके जाने से नाराज किसानों से हरियाणा में कई जगह विरोध प्रदर्शन किया। यमुनानगर में भी किसानों ने सचिवालय पर पहुंच कर इस घटना पर नाराजगी जताई। यही नहीं गुस्साए किसानों ने हाईवे भी जाम कर दिया। इसके बाद जिला उपायुक्त किसानों के बीच पहुंचे और किसानों ने उन्हे एक ज्ञापन सौंप कर अपना प्रदर्शन खत्म किया।

टिकैत पर हुए हमले को लेकर कई जगह गरजे किसान

राकेश टिकैत के समर्थक आज यमुनानगर में भी उग्र हो उठे। टिकैत पर स्याही फेंके जाने से नाराज किसान जिला सचिवालय में ज्ञापन देने के लिए पहुंचे, लेकिन यहां जिला उपायुक्त मौजूद नहीं थे। नाराज किसान रोड को जाम करने की धमकी देकर पहले तो सचिवालय में ही बैठ गए लेकिन जब वहां बैठने के बाद भी डीसी उनके बीच नहीं पहुंचे तो किसानों ने सचिवालय के सामने ओल्ड नेशनल हाईवे 73 को जाम कर दिया। इस दौरान किसानों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला उपायुक्त के खिलाफ भी किसानों का गुस्सा फूटा और कहा कि जिला उपायुक्त जानबूझकर किसानों का ज्ञापन लेने नहीं आते। टेंट की बात सुनते ही डीसी शिक्षा मंत्री के कार्यक्रम से हटकर तुरंत मौके पर पहुंचे, जिसके बाद किसान शांत हुए और किसानों ने जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा।

बेंगलुरु में प्रेसवार्ता के दौरान टिकैत पर फेंकी गई थी स्याही

दरअसल बीते दिन कर्नाटक के बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी थी। टिकैत बेंगलुरु के प्रेस क्लब में एक प्रेसवार्ता कर रहे थे, उसी वक्त शख्स ने स्याही फेंक दी। इसके बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया। कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ, लोगों ने एक-दूसरे पर कुर्सियों से हमला किया। बताया जा रहा है कि ये स्याही स्थानीय किसान नेता के.चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी है। राकेश टिकैत ने उनका सुरक्षा में हुई चूक के लिए स्थानीय पुलिस के जिम्मेदार बताया था। साथ ही इस घटना के पीछे उन्होंने भाजपा नेताओं का हाथ होने की बात कही थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!