कुदरत की मार नहीं झेल सका अन्नदाता, खेत में काम करते समय सदमे से हुई मौत

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 21 Mar, 2023 03:58 PM

farmer died of shock while working in the field

कुदरत की मार से देश का अन्नदाता परेशान और बेचैन है। इसी की एक तस्वीर रेवाड़ी में उस वक्त देखने को मिली जब खेत में काम करते समय अचानक मौसम खराब होने से किसान को सदमा लगा और हृदय गति रुकने से उसकी खेत में ही मौत हो गई...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : कुदरत की मार से देश का अन्नदाता परेशान और बेचैन है। इसी की एक तस्वीर रेवाड़ी में उस वक्त देखने को मिली जब खेत में काम करते समय अचानक मौसम खराब होने से किसान को सदमा लगा और हृदय गति रुकने से उसकी खेत में ही मौत हो गई। 

रेवाड़ी के गांव धनोरा निवासी 45 वर्षीय पवन कुमार अपने खेत में काम कर रहा था, लेकिन मौसम खराब होते देख उसे अचानक सदमा लगा और हृदय गति रुकने से उसकी मौत हो गई। साथी किसानों ने उसे तुरंत रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक किसान का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक किसान पवन के भाई कृष्ण द्वारा उन्हें सूचना दी गई थी कि खेत में काम करते समय अचानक उसके भाई पवन की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। जिस पर उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की मानें तो मृतक पवन कुमार खेत में काम कर रहा था और अचानक मौसम खराब होने की वजह से उसे सदमा लगा और हृदय गति रुकने से उसकी मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!