बेहद दुखद: भूख-प्यास की वजह से बुजुर्ग ने तोड़ा दम, गले-सड़े शव के साथ घर में ही पड़ी रही बीमार पत्नी

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 01 Aug, 2022 11:08 PM

decomposed body of an old man recovered from his own house

उसी घर में उनकी पत्नी भी काफी खराब हालत में मिली। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है, जबकि उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सोनीपत(सन्नी): शहर की पुरानी गुड़ मंडी क्षेत्र में एक घर से बदबू आने के बाद ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो वहां रहने वाले बुजुर्ग का शव गली-सड़ी हालत में मिला। उसी घर में उनकी पत्नी भी काफी खराब हालत में मिली। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है, जबकि उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

9 साल पहले हो गई थी बेटे की मौत

 

जानकारी के अनुसार 85 वर्षीय रामनिवास जिंदल इस मकान में अपनी 65 वर्ष पत्नी सरला के साथ रहते थे। 9 साल पहले इनके बेटे की मौत हो गई थी। जिसके बाद उनकी पुत्रवधू और पोती उनसे अलग रहने लगी। पिछले काफी दिनों से बुजुर्ग दंपति बीमार चल रहे थे। बीमारी के कारण और इलाज के अभाव में रामनिवास ने दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी सरला चलने-फिरने में व बात करने में सक्षम नहीं थी। इसलिए वे घर से बाहर जाकर किसी को पति की मृत्यु की सूचना नहीं दे पाई।

 

घर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी सूचना

 

जब रामनिवास के शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों को पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद सोनीपत की सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसी तो मामले का खुलासा हुआ कि भूख प्यास के चलते रामनिवास ने दम तोड़ दिया है और सरला की हालात भी काफी गंभीर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

 

गल-सड़ कर कंकाल बन गया बुजुर्ग का शव

 

सब इंस्पेक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर से बदबू आ रही है। पड़ोसियों को यहां कोई अप्रिय घटना घटित होने का शक था। मौके पर पहुंचकर देखा तो बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर थी, जिसे हॉस्पिटल भेजा गया है। वहीं एक बुजुर्ग शख्स का शव भी कंकाल हालात में मिला है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!