रेल की पटरियों पर मिला युवक का शव, मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या करने की आशंका

Edited By Isha, Updated: 30 Jul, 2022 03:46 PM

dead body of man found on railway track commited suicide due to mental stress

परिवार वालों की माने तो दिनेश पिछले कई दिनों से अपने काम को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसके कारण उसने कोई जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

गोहाना(सुनील): बरोदा रोड के नजदीक ट्रेन की पटरियों पर एक आदमी का शव मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया है। मृतक की पहचान गोहाना के देवी नगर के रहने वाले दिनेश के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक बरोदा गांव में मछली पालने का काम करता था। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने काम के चलते मानसिक तनाव में था।

 

मछली पालन का काम करता था युवक, पिछले कई दिनों से था परेशान

 

मृतक के परिजनों ने बताया कि दिनेश बीते दिन घर से बरोदा गांव की तरफ गया था, लेकिन गांव में पंहुचा ही नहीं। बाद में उन्हें सूचना मिली कि दिनेश का शव ट्रेन की पटरियों के पास पड़ा हुआ है। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। परिवार वालों की माने तो दिनेश पिछले कई दिनों से अपने काम को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। इसके कारण उसने कोई जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

 

परिजनों ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का जताया शक

 

मामले की जांच कर रहे देवी नगर चौकी पुलिस ने मृतक दिनेश की पत्नी के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 174 के तहत करवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। जांच अधिकारी परमवीर ने बताया कि परिजनों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। उनके द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि दिनेश अपने काम को लेकर कई दिन से परेशान था। इसके कारण उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!