महंगाई को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल, प्रधानमंत्री का पुतला फूंक दिखाया रोष

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 05 Aug, 2022 04:08 PM

congress party s protest against inflation issues

कांग्रेस पार्टी आज पूरे प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर सड़कों पर उतर आई। रोहतक में भी कांग्रेस भवन से प्रदर्शन शुरू होकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक पहुंचा और केंद्र सरकार का पुतला जलाकर विरोध जताया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): कांग्रेस पार्टी आज पूरे प्रदेश में महंगाई बेरोजगारी व भ्रष्टाचार को लेकर सड़कों पर उतर आई। रोहतक में भी कांग्रेस भवन से प्रदर्शन शुरू होकर जिला उपायुक्त कार्यालय तक पहुंचा और प्रधानमंत्री का पुतला जलाकर विरोध जताया। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार को जगाने के लिए प्रदर्शन किया गया है। ईडी के माध्यम से सरकार विपक्ष की आवाज दबाना चाहती है, लेकिन वह डरने वाले नहीं।

 

महंगाई ने तोड़ दी आम आदमी की कमर: कांग्रेस नेता

 

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि मौजूदा केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने महंगाई भ्रष्टाचार बेरोजगारी के मामले में आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। शायद ही किसी सरकार में जनता ने इस तरह से त्राहि-त्राहि की हो। इसलिए वे सरकार को जगाने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं। ताकि आम जनता को राहत मिल सके। लेकिन केंद्र सरकार इन सब मुद्दों को हल करने की बजाय ईडी के माध्यम से विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी डरने वाली नहीं है।

 

सोेनिया गांधी व राहुल गांधी को बेवजह परेशान करने का लगाया आरोप

 

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी एकमात्र ऐसे नेता है, जो मौजूदा सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इसीलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है। यहीं नहीं प्रदेश में तो और भी बुरे हालात है और खनन माफिया इस कद्र सक्रिय है कि पुलिस अधिकारियों को दिन दहाड़े मार दिया जाता है। यह सभी मुद्दे प्रदेश विधानसभा के मौनसून सत्र में भी उठाए जाएंगे।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!