बदमाश ले उड़े कैश, देखती रह गई पुलिस

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 21 May, 2022 10:41 PM

cash collection agent looted by miscreants in gurgaon

शनिवार शाम को बाइक सवार बदमाशों ने एक कैश कलेक्शन कंपनी के एजेंट को लूट लिया। डीएलएफ फेज-2 थाना क्षेत्र में हुई वारदात ने पुलिस की व्यवस्था की पोल दी। जिस जगह वारदात हुई वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस नाका लगता है।

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): शनिवार शाम को बाइक सवार बदमाशों ने एक कैश कलेक्शन कंपनी के एजेंट को लूट लिया। डीएलएफ फेज-2 थाना क्षेत्र में हुई वारदात ने पुलिस की व्यवस्था की पोल दी। जिस जगह वारदात हुई वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस नाका लगता है। वहीं, मामले में थाना प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

 

मूल रूप से राजस्थान निवासी विनोद कुमार एक कैश कलेक्शन कंपनी में कार्यरत है। वह शनिवार को कई स्थानों से कैश लेकर कंपनी में जमा कराने जा रहा था। जब वह डीएलएफ फेज-2 एरिया के मेट्रो पिलर संख्या 67 के पास पहुंचा तो एक बाइक पर तीन युवक आए जिन्होंने विनोद को रुकवा लिया। आरोप है कि बाइक रुकते ही तीनों युवकों ने विनोद का रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि विनोद के पास करीब साढ़े 6 लाख रुपए नकद थे। इसकी सूचना विनोद ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त वारदात हुई उस वक्त पुलिस भी उस स्थान के आसपास रहती है। ऐसे में पुलिस को इस वारदात की भनक तक नहीं लग पाई। अब पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!