स्टेशन पर रेल नीर बेचने वाली कम्पनी के मैनेजर के खिलाफ किया मामला दर्ज

Edited By Isha, Updated: 24 Jun, 2022 08:55 AM

case registered against the manager of the company selling rail neer

जी.आर.पी. अम्बाला छावनी को दुर्गा माया फूड एंड बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी द्वारा मिली शिकायत के आधार पर जी.आर.पी. ने कम्पनी के मैनेजर पर कम्पनी के पैसे चुराने पर उसके साथ धोखाधड़ी करने पर उसके खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की

अम्बाला छावनी: जी.आर.पी. अम्बाला छावनी को दुर्गा माया फूड एंड बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी द्वारा मिली शिकायत के आधार पर जी.आर.पी. ने कम्पनी के मैनेजर पर कम्पनी के पैसे चुराने पर उसके साथ धोखाधड़ी करने पर उसके खिलाफ  मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।  दुर्गा माया फूड एंड बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के विनीत कुमार पुत्र स्व. अतर सिंह वासी गांव महलाना थाना सदर जिला सोनीपत के शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कम्पनी के मैनेजर सतीश कुमार पुत्र रामदयाल श्रीवास्तव वासी लश्कर ग्वालियर के खिलाफ कम्पनी के पैसे चुराने व उनके साथ धोखाधड़ी करने के मामले में कार्रवाई की शिकायतकत्र्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि उपरोक्त व्यक्ति उनके पास बतौर रेल सप्लाई मैनेजर अम्बाला कैंट स्टेशन पर नियुक्त किया हुआ था।

20 जून को उपरोक्त ने करीब रात्रि 8 बजे अम्बाला कैंट स्टेशन से सभी स्टाल भोजनालय एवं रेलगाडिय़ों से रेल नीर पैक बोतल पानी की सप्लाई का कैश लगभग 2,10,000 रुपए विवेक कुशवाह पुत्र मोर सिंह कुशवाह वाशी मुरैना मध्य प्रदेश के सामने इकट्ठे बैठकर गिनती किए और कहा कि कल पैसे जमा करवा देगा, जोकि 21 जून को मालूम हुआ कि उपरोक्त सतीश कुमार ने कैश जमा नहीं करवाया। 

बार-बार उपरोक्त के फोन पर फोन करने पर उसका फोन बंद मिला। तलाश करने पर भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। फिर जब उन द्वारा गोदाम लालकुर्ती पर जाकर देखा तो मालूम हुआ कि वहां से भी 700 बॉक्स रेल नीर पानी का कम है, जोकि 88,200 रुपए का है। उक्त आरोपी नकदी व यह रेल नीर बॉक्स में बेचकर फरार हो गया है। जी.आर.पी. अम्बाला छावनी में शिकायतकत्र्ता की शिकायत लेने के बाद आरोपी सतीश कुमार के खिलाफ  406/420 आई.पी.सी. का मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!