इस जिले में पानी चोरी का मामला आया सामने, भाजपा महिला मोर्चा ने की शिकायत

Edited By Isha, Updated: 25 Jul, 2022 06:48 PM

case of water theft in this district bjp mahila morcha complained

ऐलनाबाद खंड के गांव मिठनपुरा और खारी सुरेरा माइनर से पानी सरेआम चोरी किया जा रहा है। निताशा सिहाग ने कई ग्रामीणों के साथ पानी चोरी की शिकायत लेकर सिरसा के सिंचाई विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की।

सिरसा(सतनाम): भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने सिरसा में पानी की चोरी का आरोप लगाया है। उनके आरोप को अनुसार ऐलनाबाद खंड के गांव मिठनपुरा और खारी सुरेरा माइनर से पानी सरेआम चोरी किया जा रहा है। निताशा सिहाग ने कई ग्रामीणों के साथ पानी चोरी की शिकायत लेकर सिरसा के सिंचाई विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की और पानी चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर सिंचाई विभाग ने पानी चोरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, तो वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उच्च अधिकारियों को भी सूचित किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

जल माफियाओं पर नहर से पानी चोरी करने का लगा आरोप

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष निशा सिहाग ने सिरसा के कुछ जल माफियाओं पर माइनर और नहर से पानी की चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने टेल तक पानी पहुंचाने का आश्वासन दिया था, लेकिन इसके बावजूद टेल तक पानी सिंचाई विभाग द्वारा मुहैया नहीं करवाया जा रहा है। पानी की किल्लत से जहां किसानों को सिंचाई करने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं ग्रामीण इलाकों में ग्रामीणों को पीने के पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है। निताशा सिहाग ने सोमवार को पानी की समस्या को लेकर सिंचाई विभाग के अधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत दी। उन्होंने मांग की है कि सिंचाई के लिए माइनर और नहरी पानी चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ विभाग और सरकार जल्द कार्रवाई करें। निताशा ने इस मामले पर एक पुलिसकर्मी पर भी मिलीभगत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी की मिलीभगत से पानी की चोरी की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!