कुश्ती पहलवानों के समर्थन में निकाला गया कैंडल मार्च, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की

Edited By Ajay Kumar Sharma, Updated: 30 May, 2023 09:59 PM

candle march taken out in support of wrestling wrestlers demands arrest

दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों से बर्बरता और कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में शहर में कैंडल मार्च निकाला गया है।

गोहाना(सुनील जिंदल): दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों से बर्बरता और कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में शहर में कैंडल मार्च निकाला गया है। साथ ही बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की गई है। वहीं प्रदर्शनकारियों ने कुश्ती पहलवानों के साथ हुई बर्बरता की कड़ी निंदा की है।    

बता दें कि कुश्ती पहलवान बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे है। उसके खिलाफ कार्रवाई न होने के चलते पहलवानों ने आज अपनी मेडल को गंगा में बहाने हरिद्वार पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान उन्हें नरेश टिकैत ने रोक लिया और पहलवानों मेडल उन्हें दिया। इस बीच सरकार बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी के लिए 5 दिन अल्टीमेटम दिया गया। जिसके बाद वह मेडल गंगा में बहा देंगे।  

कैंडल मार्च निकाल रहे प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस प्रकार से देश के लिए मेडल जितने वाले पहलवानों के साथ बर्बरता हुई उसकी निंदा करते है। कुश्ती खिलाड़ी तीन महीने से धरने पर बैठे है, मगर उनकी सरकार ने एक न सुनी और ब्रज भूषण की अब तक गिरफ्तारी नहीं की गई। देश के मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों के साथ गलत करने वाला बाहर घूम रहा है। उन्होंने आरोपी को बचाने का काम किया जा रहा है। उसके तरफ प्रधानमंत्री और गृहमंत्री आंख डालकर बात भी नहीं कर सकते है।  

                         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!