क्लब में मैनेजर व बाउंसरों ने की बॉडी बिल्डर सहित पांच से मारपीट

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 24 Nov, 2022 07:29 PM

bouncer beats five person in gurgaon club

यहां सेक्टर-29 स्थित एक क्लब के मैनेजर और बाउंसरों द्वारा एक बॉडी बिल्डर और उसके चार दोस्तों के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। जबकि अभी तक किसी की...

गुड़गांव, (ब्यूरो): यहां सेक्टर-29 स्थित एक क्लब के मैनेजर और बाउंसरों द्वारा एक बॉडी बिल्डर और उसके चार दोस्तों के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। जबकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में डीएलएफ फेज-2 निवासी मोहन मिश्रा ने कहा कि वह अपनी बर्थडे पार्टी के लिए बीती 19 नवंबर को अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-29 स्थित स्टूडियो एक्सो बार में गया था। इस दौरान वहां के मैनेजर और बाउंसरों ने उनके और उनके दोस्तों के साथ बदसलूकी की। उन्होंने उनके साथ हाथापाई शुुरु कर दी। मामला जब तूल पकडऩे लगा तो मोहन मिश्रा अपने दोस्तों के साथ बाहर आ गए। यही नहीं मैनेजर व बाउंसरों ने कथित तौर पर मोहन और अन्य लोगों का गेट तक पीछा किया और उनके साथ मारपीट की। क्लब में हुई घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसकी फुटेज की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने मोहन मिश्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 


इस घटना की बाबत क्लब के मैनेजर ने साफ इनकार कर दिया। उनका कहना है कि क्लब में किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ। क्लब के कर्मचारी पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं। मामले में सेक्टर-29 स्थित पुलिस थाने के प्रभारी पवन मलिक का कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस क्लब के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!