HaryanaTop10 : शहीद मेजर आशीष के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, परिजनों से मिल बंधाया ढांढस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 18 Sep, 2023 10:06 PM

bhupendra hooda reached the house of martyr major ashish to pay tribute

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर आशीष धौंचक के परिजनों से मिलने आज पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पानीपत पहुंचे। उन्होंने शहीद को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया...

डेस्क : जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर आशीष धौंचक के परिजनों से मिलने आज पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पानीपत पहुंचे। उन्होंने शहीद को भावभीनी श्रद्धांजलि दी और परिजनों को ढांढस बंधाया। हुड्डा ने कहा कि मेजर आशीष जैसे वीर सैनिकों की बदौलत आज देश सुरक्षित है। उन्होंने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। जिसके लिए देश हमेशा उनका और उनके परिवार का ऋणी रहेगा। पूरे देश को मेजर आशीष पर गर्व है और देश आज दुख की इस घड़ी में शहीद के परिवार संग खड़ा है।

मामन खान की रिमांड बढ़ने पर सीएम की दो टूक, कहा- ये काम कोर्ट और एजेंसी का है

हरियाणा के मुख्यमंत्री इन दिनों अंबाला में जनसंवाद कर रहे हैं। जनसंवाद कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पत्रकारों से रुबरू हुए। इस दौरान नूंह हिंसा मामले में मामन की गिरफ्तारी को लेकर उनसे सवाल पूछा गया।

 

 

फिल्मी स्टाइल में सिगरेट की कश लगाते हुए फैक्ट्री में घुसे लुटेरे, मालिक पर माउजर तान लूट ले गए 15 लाख की नकदी(VIDEO)

प्रदेश में सरकार व पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के भले ही लाख दावे करे, लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल इतर है। यहां खुलेआम खाकी के इकबाल को चुनौती देते हुए लूट व डकैती जैसे अपराध को फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े अंजाम दे दिया जाता है।

Yamunanagar: तकनीकी खराबी के चलते सेना के हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, लोगों की उमड़ी भीड़

यमुनानगर जिले के शादीपुर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण अचानक हेलीकॉप्टर उतारा गया। 

INLD की कैथल रैली में 'INDIA' के कई दिग्गज करेंगे शिरकत; खरगे व सोनिया पर संशय, अभय ने दिया निमंत्रण

जिले में 25 सिंतबर को इनेलो की बड़ी रैली होने वाली है। इस रैली की राजनीतिक गलियारों में बड़ी चर्चा है। रैली की तैयारियों को लेकर आज अभय चौटाला कैथल आए थे। 

इंटरनेशनल महिला पहलवान की अश्लील फोटो-वीडियो वायरल, पिता ने कहा एडिट कर बनाया गया

हरियाणा में आए दिन महिलाओं और युवतियों की अश्लील फोटो-वीडियो बनाने के मामले आते रहते हैं। जिससे पीड़िता की छवि खराब करने की कोशिश की जाती है। अब एक ऐसा ही मामला जींद जिले से आया है।

शहीद मेजर आशीष के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे कंवरपाल गुर्जर, हर संभव मदद देने का दिया आश्वासन

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल आज पानीपत पहुंचे। सबसे पहले वह टीडीआई स्थित शहीद मेजर आशीष के निवास पर पहुंचे। यहां उनके परिवार से मिले। उन्होंने परिवार के सदस्यों के बीच बैठकर इस दुःख की घड़ी में उनका ढांढस बंधाया।

प्रदेश के हर घर तक पहुंचने का है AAP का लक्ष्य, अब परिवार जोड़ो अभियान चलाने की तैयारी में पार्टी

बिजली आंदोलन के बाद आम आदमी पार्टी संगठन में विस्तार करने के लिए अब परिवार जोड़ो अभियान चलाने जा रही है। जिसके तहत प्रदेश भर में लोगों के घरों तक पहुंच कर उन्हें पार्टी से जोड़ा जाएगा। 

कई जिलों की आशा वर्कर्स ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के कार्यालय का किया घेराव, जमकर की नारेबाजी(VIDEO)

अपना मानदेय बढ़ाने के लिए पिछले डेढ़ महीने से आशा वर्कर्स हड़ताल पर बैठी हुई हैं। इसी कड़ी में आज फरीदाबाद, पलवल और नूंह जिले की सभी आशा वर्कर्स केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के कार्यालय का घेराव करने के लिए पहुंची। 

रणजीत चौटाला ने जताई हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा, कहा - फरवरी में होगी बड़ी रैली(VIDEO)

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला का दावा है कि फरवरी 2024 में वे सिरसा या हिसार में एक बड़ी रैली का आयोजन करेंगे, जिसमें देश के पीएम नरेंद्र मोदी या फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आएंगे।

फिर सुर्खियों में सोनीपत का ये टोल प्लाजा, कर्मचारियों ने पति-पत्नी की बेरहमी से की पिटाई

सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 का भिगान टोल एक बार फिर सुर्खियों में है। कभी टोल कर्मचारी किसी सांसद के साथ उलझते हुए नजर आते हैं तो कभी आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आते हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     
(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!