बीटेक छात्र ने शौक पूरे करने के लिए चुराई बुलेट बाइक, पुलिस ने चैकिंग के दाैरान पकड़ा

Edited By vinod kumar, Updated: 22 May, 2020 04:55 PM

b tech student stole bullet bike to complete hobby

बुलेट बाइक रखकर रोड पर घूमना आज के युवा छात्रों ने शौक अपनाया हुआ है। छात्र वर्ग बुलेट पर सैर कर अपने शौक को पूरा कर रहे है। ऐसा ही एक मामला हिसार मेें सामने आया। यहां अपने शाैक पूरे करने के लिए गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के एक बीटेक छात्र ने लगभग...

हिसार (विनाेद सैनी): बुलेट बाइक रखकर रोड पर घूमना आज के युवा छात्रों ने शौक अपनाया हुआ है। छात्र वर्ग बुलेट पर सैर कर अपने शौक को पूरा कर रहे है। ऐसा ही एक मामला हिसार मेें सामने आया। यहां अपने शाैक पूरे करने के लिए गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के एक बीटेक छात्र ने लगभग पौने दो लाख की बुलेट चुरा ली। छात्र बुलेट पर नकली नंबर प्लेट लगा व चैसी के नंबरों को भी मिटा कर शहर में उस पर घूम कर अपने शौक पूरा करता रहा।

जीजेयू के चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने चैकिंग के दौरान छात्र को पकड़ा और उससे चोरी की गई बुलेट बरामद की। पुलिस सुत्रों के अनुसार हिसार के गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र सुरेंद्र अग्रोहा के साबरवास गांव का रहने वाला है। वह बीटेक बायोमेडिकल इंजीनियरिंग की तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। सुरेंद्र के माता-पिता खेती बाड़ी का काम करते है।

PunjabKesari, haryana

पिछले साल अगस्त माह में चाेरी की थी बुलेट
सुरेंद्र ने 28 अगस्त 2019 को हिसार के सेक्टर 16-17 से बुलेट मोटरसाइकिल चोरी की और उस पर नकली नंबर प्लेट लगा कर अपना शौक पूरा करता रहा। छात्र ने बुलेट के चैसी नंबर को भी गरेडंर से मिटा दिया। ताकि किसी को भी पता ना चले। छात्र ने चोरी किए बुलेट को अग्रोहा के मेडिकल में पांच दिन तक तक रखा और उसके बाद गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के होस्टल में ले आया। पुलिस चैकिंग के दौरान छात्र बुलेट सहित पकड़ा गया।

चैकिंग के दौरान चोरी की गई बुलेट सहित पकड़ा छात्र
हिसार के जीजेयू चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया की हमने चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। चैकिंग के दौरान चोरी की गई बुलेट मोटरसाइकिल सहित एक छात्र को पकड़ा। छात्र के पकड़े जाने पर खुलासा हुआ है कि वह गुजवि में बीटैक कर रहा है।

PunjabKesari, haryana

उन्हाेंने बताया कि आरोपी युवक सुरेंद्र के खिलाफ 379, 411, 420, 477 धाराओं सहित मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को आज अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि चोरी हुई  बुलेट का मामला हिसार के सिविल लाइन थाने में दर्ज है।

दो साल पहले से पाल रखा था शौक
वहीं आरोपी छात्र सुरेंद्र ने बताया कि वह हिसार के गुरु जम्भेश्वर विश्वविश्विद्याल में बायोमेडिकल इंजीनियरिंग का  तृतीय वर्ष का छात्र है। उसने बताया कि दो साल पहले से शौक पाल रखा था। शाैक पूरे  करन के लिए उसने बुलेट चाेरी किया। आरोपी छात्र ने कहा कि चोरी करने पर आज पछतावा हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!