हरियाणा में आचार संहिता के दौरान 10 लाख की जब्ती, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी

Edited By Isha, Updated: 18 Sep, 2024 12:13 PM

anc staff took a big action in view of the assembly elections

डबवाली पुलिस अधीक्षक दीप्ति गर्ग के दिशा निर्देशन में विधानसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिला डबवाली में आदर्श आचार संहिता की पालना करते हुए व लगातार कार्रवाई करते हुए डबवाली पुलिस की ए.एन.सी. स्टाफ

डबवाली: डबवाली पुलिस अधीक्षक दीप्ति गर्ग के दिशा निर्देशन में विधानसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर जिला डबवाली में आदर्श आचार संहिता की पालना करते हुए व लगातार कार्रवाई करते हुए डबवाली पुलिस की ए.एन.सी. स्टाफ टीम ने नाकाबंदी वाहन चैकिंग के दौरान नाका चौटाला बॉर्डर पर एक क्रेटा गाड़ी में सवार कपिल कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी बणी को काबू करके उसके कब्जा से 10 लाख  रुपए भारतीय करंसी की नकदी बरामद करने में सफलता हासिल की है।

 विस्तृत जानकारी देते प्रभारी ए.एन.सी. स्टाफ डबवाली व ए.एस.आई.सुरेश कुमार ने बताया कि ए.एस.आई. रणजोध सिंह व ए.एस.आई. दलबीर सिंह अपनी पुलिस पार्टी के साथ चौटाला बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहन चैक कर रहे थे।

दौराने चैकिंग शक की बिनाह पर एक कार को रुकवा कर चैक किया तो उसमें चालक उक्त से बरामद 10 लाख रुपए भारतीय करंसी के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने बरामद नकदी व गाड़ी को कब्जा में लेकर एस.एस.टी. टीम के साथ मिलकर जब्त/सीज करवाई गई तथा बाद कार्यवाही ट्रेजरी में जमा करवाई गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!