करनाल पुलिस लाइन में डायल 112 पर तैनात कर्मचारी ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

Edited By Isha, Updated: 10 Aug, 2022 11:46 AM

an employee posted on dial 112 in karnal police line shot himself

हरियाणा के करनाल में मंगलवार देर रात को  पुलिस लाइन क्वाटर में एक पुलिस कर्मचारी द्वारा अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  गोली चलने की आवाज को सुनकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस की रामनगर थाना पुलिस सहित, सीआईए की...

करनाल: हरियाणा के करनाल में मंगलवार देर रात को  पुलिस लाइन क्वाटर में एक पुलिस कर्मचारी द्वारा अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  गोली चलने की आवाज को सुनकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस की रामनगर थाना पुलिस सहित, सीआईए की टीमें व FSL की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पास्टमार्टम हाऊस में भिजवा दिया  है।

 मिली जानकारी के मृतक पुलिस कर्मचारी जिले के मूनक में डयाल 112 की गाड़ी पर तैनात था। मृतक की पहचान कटार सिंह मूनक  के रूप में हुई, जो शाम को डयूटी से पर घर आया था। वहीं परिजन भी रात को पुलिस लाइन में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। देर रात को जब घर पर कोई नहीं था तो कटार सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने सर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!