कांग्रेस और आप पर जमकर बरसे कृषिमंत्री, बोले कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व हो चुका कमजोर

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 May, 2022 09:56 PM

agriculture minister lashes out at congress and aap

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस के संगठन को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में प्रदेश के नेताओं को नहीं बल्कि केंद्रीय नेतृत्व को बदलने की जरूरत है। कांग्रेस तो उस नीति पर चली हुई है, जिसमें बीमारी कहीं और तो ऑपरेशन कहीं और का किया...

रोहतक(दीपक): हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस के संगठन को लेकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में प्रदेश के नेताओं को नहीं बल्कि केंद्रीय नेतृत्व को बदलने की जरूरत है। कांग्रेस तो उस नीति पर चली हुई है, जिसमें बीमारी कहीं और तो ऑपरेशन कहीं और का किया जा रहा है। इसी के साथ आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हए उन्होंने कहा कि हरियाणा में आप का भी जादू नहीं चलेगा। 

कृषि मंत्री आज रोहतक में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जेपी दलाल ने ना सिर्फ कांग्रेस पार्टी बल्कि आम आदमी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया। कांग्रेस में हुए फेरबदल को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व कमजोर हो गया है। कांग्रेस पार्टी अब परिवारवाद की मिसाल बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि पिछले चार दशकों से कांग्रेस नेता एक ही परिवार की भक्ति में हुए हैं, जोकि अब लोग पसंद नहीं करते है। इसलिए कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व बदलने की जरूरत है, प्रदेश के नेताओं को बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वही आप पार्टी पर निशाना साधते हुए जेपी दलाल ने कहा कि सब जानते हैं कि आप पार्टी अन्ना हजारे के आंदोलन में खड़ी हुई है। यह सब को भ्र्ष्टाचारी व बेईमान बताते है, लेकिन जब उनके खिलाफ कोर्ट में सबूत पेश करने को कहा जाता तो हाथ जोड़ कर खड़े हो जाते हैं। कृष्णि मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले सब कुछ फ्री देने की बात करते है।  जनता के पैसे की बर्बादी करने कि बजाए मुफ्त का लाभ सिर्फ जरूरतमंदों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हुड्डा के गढ़ में कल प्रगति रैली करेगी भाजपा - कृषि मंत्री 

 जेपी दलाल ने बताया कि कल भारतीय जनता पार्टी, भूपेंदर सिंह हुड्डा के गढ़ में एक प्रगति रैली करने जा रही है। इसे लेकर उन्होंने कहा कि गढ़ किसी का नहीं होता। एक समय पर पूरे देश मे कांग्रेस का गढ़ था और हमारे सिर्फ दो एमपी होते थे। लेकिन समय के साथ परिवर्तन होता है। उन्होंने कहा कि इस बार किसान की फसल का दाम एमएसपी से ज्यादा मिल रहा हैं।  इसलिए किसान और दाम बढ़ने की उम्मीद से गेंहू मंडी तक ले कर नहीं ला रहे है। फसल बीमा कंपनियों द्वारा, फसल के कम उत्पादन का आंकलन किया जा रहा है। अगर आंकलन में कम उत्पादन कि बात सच साबित हुई तो प्रदेश सरकार द्वारा किसानों को मुआवजा प्रदान किया जाएगा।  

बिजली की किल्लत को लेकर उन्होंने कहा कि बिजली की किल्लत से निजात पाने के लिए प्रदेश सरकार ने सभी इंतजाम कर लिए हैं। बिजली की किल्लत इसलिए हुई क्योंकि उस हिसाब से बिजली का उत्पादन नहीं हुआ। हरियाणा सरकार का बिजली प्रबंधन अच्छा है। सीएम ने इंतजाम कर लिए है, वे कह रहे हैं कि एक हफ्ते के बाद आम आदमी व किसान को बिजली सम्बंधित परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!