फोटो वायरल करने की धमकी दे बलात्कार करने का आरोपी काबू

Edited By Isha, Updated: 05 Aug, 2022 11:52 AM

accused of raping arrested for threatening to make photo viral

डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों में त्वरित कार्रवाई करके अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने बलात्कार के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार...

फरीदाबाद : डीसीपी सेंट्रल मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा महिला विरुद्ध अपराधों में त्वरित कार्रवाई करके अपराधियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने बलात्कार के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिर तार किए गए आरोपी का नाम गौतम है जो फ रीदाबाद के भतोला गांव का रहने वाला है। आरोपी टेंट लगाने का काम करता है।

पीड़ित लड़की के पिता हलवाई का काम करते हैं इसीलिए आरोपी का पीड़ित लड़की के घर आना जाना लगा रहता था एक दिन आरोपी ने पीड़िता को घर पर अकेला देखकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए व पीड़िता के फोटो खींचने खीच लिए तथा बाद में फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा तथा इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।  पीड़िता ने 30 जुलाई को इसकी शिकायत महिला थाना सेंट्रल में दी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ  बलात्कार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। 

पुलिस उपायुक्त के दिशा निर्देश अनुसार थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर गीता की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसमें एसआई भागवती, सिपाही पंकज तथा आमीन का नाम शामिल था। महिला थाना की टीम ने आरोपी को पकडऩे के लिए कई स्थानों पर रेड़ डाली परंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए बार बार जगह बदल रहा था।  अंतत: गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को काबू किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी काफ ी समय से पीड़ित लड़की को जानता था और उसने मौके का फ ायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ  पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!